Maruthisan Beat Bike जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं दिन पर दिन बढ़ रहे पेट्रोल और डीजल के दाम की वजह से सभी लोग इलेक्ट्रिक वाहनों की तरफ ज्यादा ध्यान दे रहे हैं। ऐसे में आजकल ज्यादातर ई बाइक ऐसी आ रही है जो आपको कम कीमत पर बेहतरीन रेंज देती है।

बता दें Maruthisan कंपनी अपनी Beat भी लॉन्च कर चुकी है और इस मॉडल पर कंपनी का दावा है कि आपको शानदार बैटरी बैकअप और सिंगल चार्ज में 130 किलोमीटर तक का रेंज मिलेगा। अगर आप इसके और भी फीचर्स और कीमत के बारे में जानना चाहते हैं तो नीचे दी गई डिटेल्स आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है।  

Maruthisan Beat Bike Price Details

सबसे पहले इसकी कीमत की बात करें तो बता दे इसमें आपको बहुत सारी वेरिएंट मिलने वाले हैं। ऑफिशल वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल की शुरुआती कीमत काफी बजट फ्रेंडली है। भारतीय बाजारों में इसकी कीमत रु 1.70 लाख से शुरू हो रही है। 

बैट्री कैपेसिटी और रेंज 

अगर हम इस मॉडल की बैट्री कैपेसिटी की बात करें तो बता दे कंपनी का दावा है कि इस जीरो से 100% चार्ज करने में मात्र चार से पांच घंटे का समय लगने वाला है। वही एक बार पूरी तरह अगर 100% से चार्ज कर दे तो यह 130 किलोमीटर तक का शानदार रेंज आपको देगी।

इसके अलावे अगर हम इस बैटरी की बात करें तो बैट्री कैपेसिटी बहुत अच्छी है। कंपनी का दावा है कि इसके मोटर का पावर 2.4 kW है। इलेक्ट्रिक वाहनों के अलग-अलग वेरिएंट में यह मोटर और बैट्री कैपेसिटी बहुत शानदार मानी जाती है। अगर आप इलेक्ट्रिक बाइक लेना चाहते हैं तो यह बाइक आपके लिए एक अच्छा विकल्प है।