आजकल के ज्यादातर लोग नई फोर व्हीलर खरीदने से अच्छा पुरानी फोर व्हीलर खरीदना पसंद कर रहे हैं। जहां पर उन्हें आधे से भी कम कीमत में गाड़ी मिल जाती है। और गाड़ी की कंडीशन भी बिल्कुल शानदार और बिल्कुल नई होती है ऐसे में आज हम आपके लिए एक ऐसे ही डील लेकर आए हैं।

इस डील के अंतर्गत 2016 मॉडल की सेकंड हैंड Maruti Beleno को आप आधे से भी कम कीमत सिर्फ 3.90 लाख रुपए में घर ले जा सकते हैं। जबकि गाड़ी की कंडीशन बिल्कुल शानदार है। यूनिक कलर के साथ ही इसके चारों ही पहिए आज भी बिल्कुल नए हैं। चलिए इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

Maruti Beleno के इंजन

सबसे पहले तो आपको इसमें मिलने वाले इंजन के बारे में जान लेनी चाहिए जो कि आपके लिए बहुत आवश्यक भी है। आपको बता दे कि इस फोर व्हीलर में 1197cc पेट्रोल इंजन मिल जाती है। यह इंजन 88.5 Bhp की अधिकतर पावर के साथ ही 113 Nm का टिकटोक प्रोड्यूस करती है। माइलेज के मामले में इसमें 22.94 KM की अधिकतर ARIA माइलेज मिल जाती है।

Maruti Beleno की आकर्षक कीमत

अब भारतीय बाजार में उपलब्धि फोर व्हीलर की कीमत की बात की जाए तो आज के समय में इसकी एक्स शोरूम कीमत 8.7 लाख रुपए से शुरू होती है। और टॉप वैरियंट की कीमत 11.68 लाख रुपए है। परंतु आप इसके सेकंड हैंड 2016 मॉडल की मारुति बलेनो को केवल 3.90 लाख रुपए में ही खरीद सकते हैं।

Maruti Beleno पर आकर्षक डील

आपको बता दे की मारुति बलेनो सेकंड हैंड गाड़ी 2016 मॉडल है जो की सिर्फ 68000 किलोमीटर चली हुई है गाड़ी बिल्कुल यूनिक कलर में बिना एक स्क्रैचेज के बिकने को तैयार हैं। यह फोर व्हीलर दिल्ली नंबर रजिस्टर है और दिल्ली शहर में ही Sai Jee Motors डीलरशिप के यहां केवल 3.90 लाख रुपए की कीमत में बेची जा रही है।