भारतीय बाजार में यूं तो बहुत से फोर व्हीलर है, परंतु मारुति का एवरेज काफी अधिक है। आज हम आपको Maruti की तरफ से आने वाले Baleno के डेल्टा वेरिएंट पर मिल रहे एक शानदार डील के बारे में बताने वाले हैं। जिसके तहत आप 8 लाख से अधिक की कीमत में मिल रहे हैं इस फोर व्हीलर को केवल 4.90 लाख रुपए में खरीद सकते हैं।

भारतीय बाजार में उपलब्ध Maruti Baleno का डेल्टा वेरिएंट आज के समय में अपने पावरफुल इंजन शानदार लुक्स और आधुनिक फीचर्स के लिए खूब बिकती हैं। चलिए आपको बताते हैं कि आप इतने कम कीमत में इस शानदार फोर व्हीलर को कहां से और कैसे खरीद सकते हैं।

Maruti Baleno Delta के इंजन

सबसे पहले आपको इस फोर व्हीलर में मिलने वाले पावरफुल इंजन के बारे में बता देते हैं। आपको बता दे इसमें 1197 सीसी 4 सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलती है। यह इंजन 83 Bhp की अधिकतर पावर और 115 Nm का पिक तो पैदा करने में पूरी तरह से सक्षम है। माइलेज के मामले में इसमें 21.4 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

Maruti Baleno Delta की आकर्षक कीमत

भारतीय बाजार में इस फोर व्हीलर को आज के समय में लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जाते हैं। कीमत की बात की जाए तो आज के समय में बाजार में इसकी एक्स शोरूम कीमत 7.5 लाख रुपए है। जबकि आप इसके बेहद कम चली हुई यूज्ड कार को सिर्फ 4.90 लाख रुपए के कीमत में खरीद कर घर ले आ सकते हैं।

Maruti Baleno Delta पर शानदार डील

आपको बता दे दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो की Maruti Baleno Delta का 2018 मॉडल कार है। आपको बता दे गाड़ी सिर्फ 41,000 किलोमीटर चली हुई है। यही कारण है की गाड़ी ब्लू कलर में बिल्कुल शानदार कंडीशन में है। यह गाड़ी दिल्ली नंबर रजिस्टर है और दिल्ली शहर में ही Sai Jee Motors डीलरशिप के यहां केवल 4.90 लाख रुपए की कीमत में बेची जा रही है।