आज के युग में सभी लोग नई कार खरीदने का सपना देखते हैं, जिसके लिए मिडिल क्लास के लोग सालों तक रुपये भी बचाते रहते हैं और उनको अपनी पसंदीदा कार खरीदने के लिए लंबा इंतजार और मेहनत करनी पड़ती है। यदि आप भी एक नई कार खरीदने का सपना देख रहे हैं तो हम आपको आज कुछ ऐसी कारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आने वाले समय में लॉन्च होने वाली हैं। जिन कारों के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वो आपके बजट में भी आ जाएंगी। इन कारों के फीचर्स व टेक्नोलॉजी बिल्कुल लेटेस्‍ट होंगे और इनका माइलेज भी कमाल का होगा। तो आइये आपको बताते हैं कौन सी कारें कब होंगी लॉन्च…

NEW MARUTI SWIFT

देश की सबसे चहेती स्विफ्ट बिल्कुल नए रूप रंग में लॉन्च होने जा रही है। मारुति सुजुकी ने इसके लांच की पूरी तैयारी कर ली है। सूत्रों के अनुसार ये कार नए साल की पहली तिमाही में ही लॉन्च हो जाएगी। इस कार के फीचर्स की बात करें तो ये भी लेटेस्ट होंगे और इसका इंटीरियर डिजाइन भी बदला होगा। इस बेहतरीन कार की कीमत की बात करें लगभग 6.5 लाख रुपये से 7 लाख रुपये के बीच में तय की जा सकती है।

NEW MARUTI DZIRE

मारुति सुजुकी एक और बेहतरीन कार को लॉन्च करने जा रही है। बता दें कि कंपनी अपनी सबसे पॉपुलर कॉम्पैक्ट सेडान डिजायर का नया मॉडल 2024 के बीच में लॉन्च करेगी। इस कार में आपको डिजाइन से लेकर इंटीरियर तक सभी कुछ बदला हुआ मिलेगा। इस कार की शुरुआती कीमत 6.5 लाख रुपये से 7 लाख रुपये के बीच में होगी।

TATA ALTROZ FACELIFT

भारत की भरोसेमंद कंपनी टाटा भी अपनी हैचबैक अल्ट्रॉज को नए रूप में लांच करने की तैयारी कर रही है। इसको भी नए साल में ही लॉन्च किया जाएगा। इसमें सबसे बड़ा बदलाव इंफोटेनमेंट सिस्टम का दिया गया है। इसके अलावा आपको कार में 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी देखने को मिलेगा। इस कार की शुरुआती कीमत भी 8 लाख के आसपास तय की जा सकती है।

Kia Sonet Facelift

भारत में लोगों को किआ की भी कारें बेहद पसंद है, अब किआ सोनेट फेसलिफ्ट को नए साल 2024 के जनवरी में लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि कंपनी ने इस कार को हाल ही में शोकेस किया था और अब इसकी बुकिंग भी शुरू हो गई है। इस कार की कीमतों को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं है लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि इस कार की कीमत 8 लाख रुपये से शुरू हो सकती है।