भारतीय लोगों को क्रूजर बाइक चलाने का बहुत शौक है। लोगों को इसका रफ लुक बहुत अच्छा लगता है और पावरफुल इंजन होने के कारण ये काफी अच्छा माइलेज भी देती है।

इस बाइक को चलाने में एक अलग ही फील आती है, और लोगों को इसको चलाने में काफी फक्र महसूस होता है। इस नई पीढ़ी की रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 में कई सारे एडवांस फीचर्स दिए गए हैं।

कंपनी ने नए अवतार में अपनी सबसे आइकॉनिक बाइक को पेश किया और इसमें काफी सारे जरूरी अपडेट्स भी किए हैं। इसका शानदार कलर, बेहतरीन और नए जमाने के साथ दिया गया है।

इस बाइक के फीचर्स, नया इंजन, बेहतर पावर और अच्छे डिजाइन के कारण ये काफी आकर्षक लग रहा है, लेकिन इसका दिल अब भी पुराने मॉडल की खूबियों की तरह ही धक-धक करता है।

न्यू-जेन रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 का लुक और डिजाइन:
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस न्यू-जेन रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 का काफी हद तक पहले वाले मॉडल की तरह ही है, लेकिन कुछ बदलाव किए गए है। इसमें ज्यादा लंबा फ्रंट फेंडर, ट्विक्ड फ्यूल टैंक शेप, बेहतर और कंफर्टेबल सीट, डबल क्रैडल फ्रेम, फ्रंट टेलिस्कोपिक फॉर्क, ट्विन रियर शॉक अब्जॉर्बर, 19 इंच की फ्रंट और 18 इंच की रियर व्हील, बेहतर राइडिंग और हैंडलिंग दी गई है।

न्यू-जेन रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 के फीचर्स:
इस बाइक में अब सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया गया है, जिसमें एनालॉग स्पीडोमीटर फ्यूल लेवल, ट्रिपमीटर, ओडोमीटर रीडिंग और इको इंडिकेटर जैसी सुविधाएं भी दी गई हैं। इसमें आपको यूएसबी चार्जिंग पोर्ट के साथ ही मीटियॉर 350 जैसे स्विच कंट्रोल्स भी दिए गए हैं। इसमें ऑप्शनल ऐक्सेसरी के रूप में टर्न-बाई-टर्न नैविगेशन, सीट ऑप्शंस, विंडशील्ड, क्रैश गार्ड समेत अन्य फीचर्स दिए हैं।

न्यू-जेन रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 का इंजन:
कंपनी ने इस बुलेट में 350 सीसी का इंजन दिया है, जो कि BS6.2 कंप्लायंट और E20 कंपैटिबल है। यह इंजन 6100rpm पर 20.2 पीएस तक की मैक्सिमम पावर और 4000rpm पर 27 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है, इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।