New Hero Splendor Xtec Bike:  हीरो स्प्लेंडर बाइक तो आप सब ने यूज़ की होगी लेकिन हम बात कर रहे हैं इसके नए वर्शन हीरो स्प्लेंडर Xtec की. आपको इसमें वि सभी फीचर्स में मिलेंगे जो स्प्लेंडर बाइक में नहीं मिला. सबसे अच्छी बात तो ये है कि इसकी कीमत भी आपके बजट में है. चलिए आपको इसके इंजन और कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

नए हीरो स्प्लेंडर Xtec के धाकड़ फीचर्स

कसी भी बाइक के फीचर बहुत जरुरी होते हैं. ऐसे में इस नए हीरो स्प्लेंडर Xtec के धाकड़ फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट जैसे फीचर्स मिलते है. इतना ही नहीं आपको इसमें 5 स्टेप अडजस्टेबल हाइड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर भी दिया जाता है.

नई हीरो स्प्लेंडर Xtec बाइक का ब्रेकिंग सिस्टम

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में 130 mm फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक मिलेंगे. साथ ही आपको इसमें ट्यूबलेस फ्रंट और रियर टायर भी मिलेंगे. इतना ही नहीं आपको इस हीरो स्प्लेंडर प्लस में 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक मिलेगा. आपको बाइक के फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रॉलिक शॉर्क अब्जॉर्बर भी मिलते हैं.

नई हीरो स्प्लेंडर Xtec का धांसू इंजन और माइलेज

इस नए हीरो स्प्लेंडर Xtec में आपको 97.2cc का एयर कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन मिलता है. ये इंजन 7.9 bhp की पावर और 8.05 nm टॉर्क जेनरेट करता है. आपको इस बाइक से 75kmpl का माइलेज मिलेगा जो कंपनी के तरफ दावा किया गया है.

जानें क्या है नए हीरो स्प्लेंडर Xtec की कीमत

कीमत की बात करें तो इस बाइक में नए लुक के साथ गजब के फीचर्स मिल रहे हैं. हीरो स्प्लेंडर Xtec की कीमत 76,346 रुपये के करीब है. इस बाइक की कीमत ऑन रोड आते आते 90,409 रुपये तक पहुंचने वाली है.