Motorola Edge+ Smartphone:  मार्किट में स्मार्टफोन की भरमार पड़ी है. लेकिन अगर आप उन लोगों में से है जिन्हे धमाकेदार स्मार्टफोन लेना है तो ये खबर आपके लिए है. क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे खबर के बारे में बताने वाले है जिसके आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. जिस स्मार्टफोन के बारे में हम आपको बताएंगे उस स्मार्टफोन का नाम Motorola Edge+ स्मार्टफोन. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं.

Motorola Edge+ के तगड़े फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस नए Motorola Edge+ स्मार्टफोन में आपको 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ मिलता है. इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 6.7 इंच की होती है जो 165 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट जिसके साथ आपको 1300 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है. साथ ही आपको स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए 3डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है.

Motorola Edge+ का धांसू कैमरा

इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करे तो आपको इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 2 चिपसेट के साथ इसमें तीन रियर कैमरे मिलते है. सबसे पहले कैमरा 50 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ 50 मेगापिक्सल का ही अल्ट्रा वाइड कैमरा भी मिलता है. इन दोनों के अलावा आपको इस स्मार्टफोन 12 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट सेंसर रियर भी देखने को मिलता है. बात अगर फ्रंट के कैमरा की करें तो आपको इसके लिए 60 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है.

Motorola Edge की धाकड़ बैटरी

इस स्मार्टफोन में 5100 एमएएच की बैटरी मिलती है. इसके साथ ही साथ इस बैटरी में 68 वॉट के टर्बोपावर चार्ज, 5 वॉट वायरलेस पावर शेयरिंग और 15 वॉट की वायरलेस चार्ज सपोर्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं. कंपनी का ये दावा है कि फोन की बैटरी एक बार चार्ज होने पर सीधे 40 घंटे तक का चल सकती है.

जानें क्या है Motorola Edge की कीमत

इस स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 799.99 डॉलर है जो इंडियन करेंसी में 48,500 रुपये होंगे. आपको ये स्मार्टफोन 512 जीबी की स्टोरेज वाला वेरिएंट भी मिलता है. बात अगर कलर की करें तो इस डिवाइस में आपको इंटरस्टेलर ब्लैक कलर मिलेगा.