Super Splendor Xtec: स्प्लेंडर बाइक की बात करें तो ये बाइक आप सब ने देखी होगी. इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स है. लेकिन क्या आपको पता है अभी इसका नया वर्शन मार्किट में आया जो धूम मचा रहा है. जिस बाइक की हम बात कर रहे हैं उस बाइक का नाम है Super Splendor Xtec. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिलेंगे. चलिए आपको इस बाइक के बारे में थोड़ा डिटेल में बताते हैं.

Super Splendor Xtec के फीचर्स

स्प्लेंडर में तो पहले भी जबरदस्त फीचर्स थे. ऐसे में ये वर्शन तो इसका नया है. ऐसे में इसमें जबरदस्त फीचर्स ना मिले ऐसा कैसे हो सकता है. आपको इस बाइक में डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट जैसे फीचर्स मिलते है. इतना ही नहीं आपको इसमें 5 स्टेप अडजस्टेबल हाइड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर भी दिया जाता है.

Super Splendor Xtec बाइक का ब्रेकिंग सिस्टम

ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो आपको इस बाइक में 130 mm फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक मिलेंगे. साथ ही आपको इसमें ट्यूबलेस फ्रंट और रियर टायर भी मिलेंगे. इतना ही नहीं आपको इस हीरो स्प्लेंडर प्लस में 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक मिलेगा. आपको बाइक के फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रॉलिक शॉर्क अब्जॉर्बर भी मिलते हैं.

Super Splendor Xtec का इंजन और माइलेज

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस नए हीरो स्प्लेंडर Xtec में आपको 97.2cc का एयर कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन मिलता है. ये इंजन 7.9 bhp की पावर और 8.05 nm टॉर्क जेनरेट करता है. आपको इस बाइक से 75kmpl का माइलेज मिलेगा जो कंपनी के तरफ दावा किया गया है.

Super Splendor Xtec की कीमत

किसी भी बाइक को लेने से पहले कीमत जान लेना बहुत जरुरी होता है. ताकि आप पैसे का इंतेज़ाम कर सके. बात अगर हीरो स्प्लेंडर Xtec की कीमत 76,346 रुपये के करीब है. इस बाइक की कीमत ऑन रोड आते आते 90,409 रुपये तक पहुंचने वाली है.