Nokia Play 2 Smartphone: नोकिया के स्मार्टफोन पूरी दुनिया में धमाल मचा रहा है. अभी हाल ही में नोकिया ने ऐसा स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसने सबका दिल जीत लिया है. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम है Nokia Play 2 Max. इसमें आपको फीचर्स और कैमरा दोनों ही दमदार है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Nokia Play 2 Max का शानदार डिस्प्ले, प्रोसेसर और ऑपरेटिंग सिस्टम

इस स्मार्टफोन में आपको 6.7-Inch Super AMOLED का 4K डिस्प्ले मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको Corning Gorilla Glass 6 प्रोटेक्शन डिस्प्ले मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर मिलता है. यही नहीं ये स्मार्टफोन Latest Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

Nokia Play 2 Max का स्टोरेज

वही अगर इस मोबाइल के रैम और इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो आपको इसमें 10GB/ 12GB/ 16GB RAM का विकल्प देखने मिलेगा. इसमें आपको 128GB/ 256GB/ 512GB का Internal Storage मिलेगा. यही नहीं आप इस स्मार्टफोन को 1TB तक बढ़ा सकते हैं.

Nokia Play 2 Max की कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस स्मार्टफोन में आपको पीछे की तरफ चार कैमरा का सेटअप मिलता है. इसमें आपको 64MP मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है. यही नहीं आपको इसमें 16MP का मेगापिक्सल का सेकेंडरी सूटर कैमरा मिलता है. इसमें 8MP का मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2MP मेगापिक्सल का Depth कैमरा मिलता है. इसमें आपको 32MP मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा मिलता है.

Nokia Play 2 Max की पॉवरफुल बैटरी

बात अगर मोबाइल के बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें आपको 8000mAh की पावरफुल बैटरी मिलेगी. यही नहीं इसमें यूएसबी टाइप सी पोर्ट चार्जर मिलता है.

Nokia Play 2 Max की कीमत

बात अगर इस Nokia Play 2 Max के कीमत की करें तो आपको ये स्मार्टफोन 40 हजार की कीमत में आपको मिल जाएगा. अभी ये कीमत सिर्फ अनुमान लगाया गया है इस स्मार्टफोन की असल कीमत लांच होने के बाद पता चलेगा.