Hero Xtreme 160R Bike:  बाइक तो कई सारी है लेकिन हीरो मोटोकॉर्प देश की सबसे बड़ी निर्माता कंपनी बन गयी है. अभी हाल ही में ये कंपनी एक नहीं बाइक को लॉन्च करने वाली है. इस बाइक को 14 तारीख को लॉन्च करने वाला है. आपको इस बाइक में कई सारे फीचर्स मिलेंगे. यह बाइक अभी से कई सारे बाइक को टककर दे रही है. जिस बाइक की हम बात कर रहे हैं उस बाइक का नाम है Hero Xtreme 160R मोटरसाइकिल. चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते हैं.

Hero Xtreme 160R के फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में कई सारे फीचर मिलते हैं इस बाइक में आपको टेलिस्कोपिक सस्पेंशन मिलता है. यही नहीं आपको इसमें USD फोर्क शामिल करता है. यही नहीं इस बाइक में आपको ब्लूथ कनेक्टिविटी वाला इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है. आपको इस अपडेटेड मॉडल में ड्यूल टोन कलर का ऑप्शन मिलता है.

हीरो एक्सट्रीम 160R में मिलने वाले इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में 163cc सिंगल-सिलिंडर, एयर-कूल्ड इंजन मिलेगा. यह इंजन 14.9hp की पावर और 14Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. हो सकता है यह बाइक आयल कूल्ड इंजन के साथ लॉन्च ही. आपको इस सेगमेंट की बाइक्स में E-20 बेस्ड इंजन के साथ इंडियन मार्किट में लॉन्च किया जाएगा.

हीरो एक्सट्रीम 160R दे रही है इन बाइक को टक्कर

दरअसल हीरो एक्सट्रीम 160R बाइक का मुकाबला मार्केट में पहले से मौजूद है. इस बाइक की टक्कर TVS अपाचे RTR 160 4V, Bajaj Pulsar N160 और Pulsar NS160 हैं. पहले के मुकाबले यह कीमत 6 हजार से लेकर 10 हजार रुपए तक की बढ़ोतरी देखने को मिलती है.