दिग्गज चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा जल्द ही अपने सबसे लोकप्रिय Mahindra Bolero के अपडेटेड वर्जन को भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली हैं। कंपनी ने इसके लुक पर खास ध्यान दिया है जिस वजह से ये थार तक को टक्कर देने में सक्षम है।

महिंद्रा के नए Bolero में 32 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज, दमदार इंजन और कई शानदार फीचर्स को जोड़े गए हैं। साथ ही यह एक 9 सीटर SUV गाड़ी है जिसे महिंद्रा जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी। चलिए आपको इसके सभी फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं।

नई Mahindra Bolero की पावरफुल इंजन

महिंद्रा की बोलेरो हमेशा से ही अपने पावरफुल इंजन और परफॉर्मेंस के लिए ही जानी जाती है। इस बार भी कंपनी ने इसमें 1.5 लीटर का इंजन का इस्तेमाल किया है। इस पावरफुल इंजन की सहायता से गाड़ी के परफॉर्मेंस काफी तगड़ी हो जाती है और यह 32 किलोमीटर प्रति लीटर तक की माइलेज भी उपलब्ध कराती है।

इस दमदार इंजन के साथ महिंद्रा अपने पुराने बोलेरो के मुकाबले नई में और अधिक पावर को शामिल कर रही है। जिस वजह से नई महिंद्रा बोलेरो की परफॉर्मेंस और भी बढ़ सकती है।

नई Mahindra Bolero की डिजाइन

इस बार महिंद्रा अपने नई बोलोरो को पुराने के मुकाबले काफी तगड़ी फीचर्स और अट्रैक्टिव लुक के साथ भारतीय मार्केट में उतरने वाली है। जिसमें ग्राहकों को लग्जरी इंटीरियर के साथ पहली बार ऑटोमेटिक एयर कंडीशनर और बड़े साउंड सिस्टम की सुविधा भी मिलने वाली है। इसके अलावा और अधिक जानकारी अभी तक कंपनी के द्वारा सामने नहीं आई है।

नई Mahindra Bolero की कीमत

महिंद्रा हमेशा से ही भारतीय ग्राहकों को किफायती दामों पर अच्छी कार देते आ रही है। इस बार भी कंपनी नई Mahindra Bolero में आधुनिक फीचर्स दमदार इंजन के साथ ही इसे लगभग 10 लाख की शुरुआती रेंज के साथ बाजार में पेश कर सकती है। हालांकि किसकी पुख्ता जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है, परंतु जल्दी इस गाड़ी को कंपनी भारतीय बाजार में लॉन्च करने की तैयारी में है।