Mahindra Thar 5 Door: थार तो आप सब ने कभी न कभी देखी होगी. आप में से कई सारे लोगों की वो जान होगी. क्यों? सही बोल रहे हैं न हम. लेकिन क्या आपको पता है महिंद्रा 5 door thar मार्किट में लॉन्च होने वाली है. जी हाँ आप नाम से समझ ही गए होंगे की इस नए थार में आपको 5 door मिलेंगे. इस नए थार में इंजन और फीचर्स में भी कई सारे बदलाव मिले है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

Mahindra Thar 5 Door का धाकड़ इंजन

थार को लोग डिज़ाइन के साथ साथ इंजन के लिए भी पसंद करते है. अपकमिंग महिंद्रा थार 5 डोर में आपको 2.0 लीटर mStallion टर्बो पेट्रोल और 2.2 लीटर mHawk टर्बो डीजल इंजन मिलेगा. ये इंजन 152 बीएचपी पावर के साथ ही 320 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इस 5 दरवाजों वाली थार में 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी देखेंगे जो आपका दिन बना देंगे. इस थार 5 डोर में भी आपको 4X4 ड्राइव देखने को मिलेंगे. बात अगर कीमत की करें तो थार 5 डोर की कीमत मौजूदा 3 डोर के मुकाबले सिर्फ और सिर्फ 2-3 लाख रुपये ज्यादा होगी.

Mahindra Thar 5 Door में मिलने वाले धांसू फीचर्स

अब नयी थार है तो जाहिर सी बात है आपको इसमें कुछ न कुछ नया जरूर देखने को मिली. दरअसल महिंद्रा थार 5 डोर में ज्यादा चौड़ी टायर के साथ ही हल्के स्टीयरिंग व्हील्ज और बेहतर सस्पेंशन सेटअप मिलते है. आपको इस थार में एक दो नहीं बल्कि 6 कलर ऑप्शन देखने को मिलेंगे. आपको इस में वायरेलस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ 9 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जर, ऑटोमैटिक एसी, मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील और रूफ माउंटेड स्पीकर्स जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स और मल्टीपल एयरबैग्स, हिल स्टार्ट कंट्रोल, ईएससी समेत सेफ्टी फीचर्स मिलेंगे.