Jio Scooty: लोग हमेशा कम में ज्यादा खोजते हैं. ऐसे में अगर आप भी कोई ऐसी स्कूटी ढूंढ रहे हैं जो आपको कम कीमत में ज्यादा दे तो जल्द मार्किट में आने वाला है Jio scooty. यकीन मानिए इस की रेंज और इसमें मिलने वाले फीचर्स आपको झट से पसंद आ जाएंगे. अभी कंपनी के तरफ से इसकी कीमत के बारे में ज्यादा पता नहीं चल पाया है. लेकिन चलिए आपको इसके फीचर्स और लॉन्च डेट के बारे में बताते है.

जानें जियो स्कूटी की धाकड़ कीमत क्या होगी

jio को वैसे भी कम में ज्यादा देने की आदत है. ऐसे में ये आदत स्कूटर में कैसे छूट सकती है.यह सुपर स्कूटर एक सिंगल चार्ज पर 100-150 किलोमीटर चलती है. ये स्कूटर सिर्फ और सिर्फ 4 सेकंड में 0-45 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है. आपको इसमें क्लाउड कनेक्टिविटी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और टेलिस्कोपिक सस्पेंशन दोनों रियर और फ्रंट में मिलते हैं. आपको इस स्कूटर की सीट के नीचे इतना स्टोरेज स्पेस मिलता है जिसमे आपको दो हेलमेट आराम से रखे जा सकते हैं. इसकी कीमत सिर्फ और सिर्फ 17 हज़ार है.

Jio Scooty के वेरिएंट और कलर

आपको इस कार में दो वेरिएंट मिलते हैं. इसमें आपको इलेक्ट्रिक और पेट्रोल के दो वेरिएंट मिलते हैं. इसकी कीमत जियो स्कूटी की कीमत 14,999 रुपये रखी गई है. फ़िलहाल तो इसकी लॉन्चिंग और बुकिंग शुरू नहीं हुई है. यह सिंगल चार्ज पर 75 किलोमीटर तक चल सकती है. इस स्कूटर में आपको क्लाउड कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलेगा. इसमें आपको रिन्यूएबल लिथियम आयन बैटरी होगी. आपको जियो इलेक्ट्रिक स्कूटर में ब्लैक, व्हाइट, ग्रे, येलो, रेड और ब्लू सहित 10 रंगों में मिल जाएगा. इस स्कूटर में ट्यूबलेस टायर होने का दावा किया गया है.

जानें कब होगा Jio लॉन्च डेट

इस स्कूटर के लिए आपको थोड़ा वेट करना पड़ सकता है. ऐसा इसलिए क्योंकि Jio स्कूटर की करें तो ये स्कूटर भारत में 15 अगस्त 2023 में लॉन्च हो रहा है.