Maruti Suzuki Alto K10 New Look Launch: भारत आज गाड़ी के मामले में सबसे आगे निकल चुकी है. यही कारण ही कि मारुति हमेशा नई-नई गाडियां लांच करती है. अभी हाल ही में मारुति अल्टो को एक नए अंदाज़ में लॉन्च किया जा रहा है. आपको इसमें एक नहीं बल्कि चार नई वेरिएंट्स मिलते हैं. चलिए आपको इसके बारे में पूरा डिटेल में बताते है.

इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे इसमें आपको इंजन जबरदस्त मिलती है. आपको इस कार की इंजन में 796 सीसी का दिया गया है. आपको इसमें 12 वोल्व का इंजन भी मिलता है. कार में लगा यह इंजन 35.3 किलोवाट का पावर और 69 nm का टॉर्च जनरेट करने में सक्षम है. कार में लगा यह इंजन को 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है. इसमें आपको सीएनजी वेरिएंट का भी ऑप्शन मिलता है.

माइलेज

बात माइलेज की करें तो आपको इस कार में माइलेज करने की टेंशन की जरूरत नहीं पड़ती है. आपको यह गाड़ी 22 किलोमीटर प्रति लीटर का पेट्रोल माइलेज देती है. वही आपको इस कार के सीएनजी वेरिएंट में 31 किलोमीटर प्रति माइलेज देता है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इसकी कीमत आपके बजट में ही मिलने वाली है. जी हाँ आपको इस में बहुत सारी वेरिएंट्स देखने को मिलेंगे. इसमें आपको कई सारे वेरिएंट्स भी मिलेंगे. आपको इसकी कीमत में ज्यादा का फेक नज़र आएगा. इस नयी Maruti Alto की कीमत ₹4 लाख रुपए से शुरू हो कर ₹5 लाख रुपए है.