हमारे देश के भीतर 7 सीटर फैमिली कार काफी लोकप्रिय हो रही है। हर कोई 7 सीटर कार ही खरीदना चाहता है। इसी सेगमेंट में फोर व्हीलर निर्माता कंपनी एक से बढ़कर एक लग्जरी और बेहतरीन फीचर्स के साथ 7 सीटर गाड़ी को भारतीय बाजार में उतार रही है।

यदि आप भी इन दोनों कोई 7 सीटर फैमिली फोर व्हीलर लेना चाहते हैं, जो कम कीमत में हो और जिसमें फीचर्स भी काफी तगड़े हो। तो हाल ही में Renault ने अपना नया Renault Triber 7 सीटर लांच कर दिया है। जो कि सिर्फ 5.99 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्ध होगी।

New Renault Triber के सभी फीचर्स

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं तो चलिए इसके फीचर्स के बारे में जान लेते हैं। रेनॉल्ट के तरफ से आने वाले इस शानदार फोर व्हीलर में आपको 8 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग व्हील, ऑडियो कंट्रोल, मोबाइल फोन कनेक्टिविटी, एडजेस्टेबल ड्राइविंग सीट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

New Renault Triber के दमदार इंजन

गाड़ी की परफॉर्मेंस को शानदार बनाने के लिए इसमें काफी तगड़े इंजन का इस्तेमाल किया गया है। आपको बता दे कि इसमें 1 लीटर तीन सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह 72 Hp की पावर और 96 Nm का अधिकतर टॉर्क जनरेट करती है। कार में पांच स्पीड मैनुअल और पांच स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का विकल्प मिलता है।

New Renault Triber की कीमत

बात अगर इस कार की कीमत की करें तो New Renault Triber को 5.9 लख रुपए एक्स शोरूम पर लॉन्च की गई है। यही कारण है कि बहुत से लोग इस कर को अफोर्ड नहीं कर सकते हैं। ऐसे में यदि कार आपके भी बजट से बाहर है तो चिंता ना करें।

क्योंकि इससे आप EMI पर भी खरीद सकते हैं। कार के साथ कंपनी के द्वारा फाइनेंस ऑफर भी दिया जा रहा है। जिसके अंतर्गत आप 1 लाख के डाउन पेमेंट के साथ इस आप गाड़ी को 12,799 रुपए के मंथली EMI पर भी खरीद सकते हैं।