नई दिल्ली। New Maruti Swift: भारतीय बाजार में मारुति सुजुकी एक बार फिर से बड़ा धमाका करने जा रही है। वो जल्द ही अपनी हैचबैक कार मारुति स्विफ्ट को एक नए अवतार के साथ पेश करने वाली है। जिसमें आपको कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेगें। यदि आप भी इस नए जेनरेशन मॉडल को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो जान लें इसके फीचर्स और बदलाव के बारें में..

New Maruti Swift कब होगी लॉन्च?

New Maruti Swift की लॉन्चिग के बारे में बात करे तो कपंनी ने इसकी तारीख को लेकर कोई खुलासा नही किया है।  लेकिन संभावना जताई जा रही है कि कंपनी नई हैचबैक को अगले दो महीने में भारतीय बाजार में ला सकती है।

New Maruti Swift के फीचर्स

New Maruti Swift के फीचर्स के बारे में बात करें तो मारुति स्विफ्ट के नए मॉडल में आपको कई बदलाव देखने को मिलेगें। इसमें एक्सटीरियर और इंटीरियर दोनों में नए फीचर्स और नई डिजाइन देखने को मिल सकती हैं। नई स्विफ्ट में हनीकॉम्ब मेश पैटर्न, नए और बेहतर हेडलैंप, नए बंपर और बोनट डिजाइन और नए डिजाइन वाले अलॉय व्हील जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

इसके अलावा इसमें बेहतर इंफोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो को शामिल किया जा सकता है। इस नई स्विफ्ट में सेफ्टी के लिए ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, मल्टीपल एयरबैग, सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, नया डैशबोर्ड जैसे फीचर्स देखने को मिलेगें।

New Maruti Swift के इंजन

New Maruti Swift के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें कंपनी 1.2 लीटर थ्री-सिलेंडर Z सीरीज माइल्ड हाइब्रिड इंजन दे सकती है। नए इंजन के साथ इसे मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनो विकल्प देखने को मिलेगें।