नई दिल्ली: भारत के ऑटो सेक्टर में SUV वाहन की डिमांड ज्यादा देखने को मिल रही है। जिसमें लोग ज्यादातर सुजुकी की कारों को खरीदना पसंद करते है। लेकिन यदि आप भी  बेहतरीन माइलेज वाली गाड़ी को कियफायती दाम में खरीदने के बाारे मे ंसोच रहे है तो  Nissan के तरफ से ग्राहकों की इस पसंद को देखते हुए कंपनी ने Nissan Magnite 2024 का नया मॉडल मार्केट में उतार दिया है। जिसमे 999 cc का तगड़ा इंजन देखने को मिलने वाला है।

इस एसयूवी की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इस कार को  आप मात्र 4 लाख रुपए में खरीद सकते हैं जबकि इसकी एक्स शोरूम कीमत इससे दुगनी है। आईए जानते हैं इस कार में मिलने वाले फीचर्स और कीमत के बारे मे..

Nissan Magnite के फीचर्स

Nissan Magnite के फीचर्स की तो Nissan Magnite में क्रूज कंट्रोल और 7 इंच का टीएफटी इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले, दिए जाने के साथ एलईडी हेडलाइट्स, 16 इंच के अलॉय व्हील, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ 8 इंच का फ्लोटिंग इंफोटेनमेंट सिस्टम, वॉयस कमांड, जैसे एंडवास फीचर्स देखने को मिलते है। सके साथ की सेफ्टी के लिए इसमें डुअल एयरबैग, पार्किंग सेंसर, ट्रैक्शन कंट्रोल, हिल स्टार्ट असिस्ट, रियरव्यू कैमरा और ISOFIX सीट एंकर शामिल हैं।

Nissan Magnite का मुकाबला

Nissan Magnite जैसे ही मार्केट में ती है तो इसका सीधा मुकाबला सेगमेंट में Hyundai के नई कार Exter से होगा, जो कार निर्माता की एंट्री-लेवल एसयूवी है। Nissan Magnite को मिडिल क्लास के लोग बेहद पसंद कर रहे है

Nissan Magnite की कीमत

Nissan Magnite की कीमत के बारे में बात करें तो यह कार भारत में 4 वेरिएंट के साथ पेश की गई है। इसमें 2 पेट्रोल इंजन के साथ और ट्रांसमिशन के 2 विकल्प देखने को मिलते हैं. मैग्नाइट की एक्स शोरूम कीमत 5,99,900 रुपये से शुरू होती है।