नई दिल्ली। देश की जानी मानी और सबसे अधिक बिकने वाली मोटरसाइकिलों में से एक हीरो स्प्लेंडर प्लस इन दिनों काफी चर्चा में है। क्योकि इस बाइक की खासियतें लोगों को लगातार अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं। हीरो मोटोकॉर्प ने बाजार में कई शानदार बाइक पेश की है जिसमें XTEC Hero Splendor plus लॉन्च होते ही सबकी पहली पसंद बन चुकी है।  इस मोटरसाइकिल के आने के बाद से लोगों के दिल में यह बाइक खास जगह बना चुकी है। अगर आप भी हीरो की इस नई मोटरसाइकिल को खरीदना चाहते हैं तो इसके खासियतों के बारे में जरूर जान लें।

New Hero Splendor Plus Xtec के  फीचर्स

New Hero Splendor Plus Xtec के फीचर्स को देखें तो इसमें 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल कंसोल, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज जैसे शानदार फीचर्स दिए गए है।

New Hero Splendor का इंजन

New Hero Splendor के इंजन की बात करें तो हीरो कंपनी ने इस नई बाइक में 7.2 CC एयर कूल्ड तकनीक सिंगल सिलिंडर इंजन दिया है, जो 7.9 bhp की अधिकतम पावर और 8.05 NM का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।  इसमें i3S इंजन स्टार्ट/स्टॉप सिस्टम देखने को मिलेगा। दमदार इंज होने के चलते इसका माइलेज 80.6 kmpl तक का देखने को मिलता है। यह बाइक 80.6 kmpl तक का माइलेज ऑफर करती है।

Hero Splendor Plus Xtec

Hero Splendor Plus Xtec में राइडर की सुविधा को ध्यान में रखते हुए इसमें फ्रंट में 130 mm ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिया जाएगा। वहीं फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रॉलिक शॉर्क अब्जॉर्बर और रियर में 5 स्टेप अडजस्टेबल हाइड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर देखने को मिलेगा।

New Hero Splendor Plus Xtec की कीमत

New Hero Splendor Plus Xtec की कीमत के बारे में बात करें तो इस बाइक की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 72,900 रुपये के करीब की रखी गई है। यह आपको चार कलर ऑप्शन में मिल जाएगी, जिसमें टोरनाडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवास ब्लैक और पर्ल वाइट कलर शामिल हैं।