नई दिल्ली: हरियाणा की सबसे मशहूर डांसर्स में से एक मानी जाने वाली देसी क्वीन सपना चौधरी हमेशा अपने शानदार डांस परफार्मेंस से चर्चा में बनी रहती हैं। उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते है। जिसमें वो कभी अपनी मदमस्त अदाओं के साथ जवान से लेकर बूढ़ों के दिलों को तार तार कर जाती है। ऐसा ही एक गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें सपना हरियाणवी सॉन्ग ‘बोल तेरे मीठे मीठे’ पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं।

Bol Tere Mithe Mithe | बोल तेरे मीठे मीठे | Sapna Dance | New Haryanvi Song

सपना के इस धमाकेदार डांस वीडियो को राठौर कैसेट के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है।  सपना चौधरी इस डांस परफॉर्मेंस के दौरान पिंक कलर के सलवार सूट पहने नजर आ रही हैं। सपना इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सपना के इस डांस वीडियो को अब तक यूट्यूब पर अपलोड होते ही इसे 66 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को जगवीर राठी ने गाया है. सपना केइस देसी डांसिंग को देख लोग दीवाने हुए जा रहे है।

सपना चौधरी का दशहरा स्पेशल डांस I Ziro Figar _ज़ीरो फिगर I Sapna Chaudhary I Haryanvi Dance I Sonotek

सोशळ मीडिया पर तेजी से पसंद किया जाने वाली गाना ‘बोल तेरे मिठे मिठे’ लोगों को सबसे अधिक पसंद किए जाने वाला हरियाणवी सॉन्ग है। हाल ही में सपना ने इस डांस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है।, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सपना ने अपने डांस शो के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी बनी रहती है ओर नए नए वीडियों और तस्वीरों को शेयर करते हुए फैंस के बीच बनी रहती है। बी हाल ही में सपना ने एक तस्वीर शेयर की है जिसके कैप्शन में लिखा, ”बीमार हैं वो हमें मुस्कुराता देख कर..ढूंढ दो हकीम कोई उनके लिए.!” सपना की इस तस्वीरों पर लाखों की संख्या में लाइक्स आ चुके हैं।बता दें कि सपना रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ कंटेस्टेंट भी रह चुकीं हैं. शो के दौरान सपना को दर्शकों का बेहद प्यार मिला था।