Home Automobile लो जी अब Super Tata Sumo के धाकड़ वेरिएंट ने मारी एंट्री,...

लो जी अब Super Tata Sumo के धाकड़ वेरिएंट ने मारी एंट्री, स्पोर्टी लुक और डिज़ाइन में स्कार्पियो को टक्कर

tata sumo 2023

New Super Tata Sumo:  टाटा अपने हर गाड़ियों को लेटेस्ट वर्शन लॉन्च कर रही है. ये लेटेस्ट वर्शन कहने के लिए नहीं बल्कि इनमे काफी अच्छे फीचर्स भी दिए गए है. अभी हाल ही में टाटा अपने एक और गाड़ी को नए वर्शन में उतारने की तैयारी में है. असल में जिस कार की हम बात कर रहे है उस कार का नाम सूमो है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

Sumo के आधुनिक फीचर्स

अगर आप उन लोगों में से है जो काफी दूर का सफर तय करते रहते है तो ये खबर आपके बहुत काम की है. जिहां क्योंकि इसमें आपको मॉडर्न फीचर के साथ साथ क्रूज कंट्रोल भी मिलता है. इस से आपको लंबी दूरी और एक्सप्रेसवे पर ट्रेवल करते टाइम कम परेशानी होती है. आपको इसमें कई सरे फीचर्स मिलते है जैसे डिजिटल इंफ़ोटैनमेंट सिस्टम और एंड्राइड ऑटो सपोर्ट. इसी के साथ इसमें कुछ और भी फीचर्स को एड किया गया है. जैसे चाइल्ड सेफ्टी लॉक, की लेस स्टार्ट, डिजिटल यूएसबी सपोर्ट, s.m.s. अलर्ट, कॉल अलर्ट, ब्लूटूथ सपोर्ट, LCD कनेक्टिविटी, डुअल एयर बैग, पावरफुल ब्रेक जैसे फीचर्स.

New Tata Sumo के माइलेज

बात अगर माइलेज की करें तो ये बाइक बाकी गाड़ियों की तुलना में काफी अच्छा माइलेज देगी. ये कार आपको लुक वाइस स्पोर्टी कार का लुक देगी. कंपनी ने अभी ये नहीं बताया है कि इसका माइलेज कितना हो सकता है.

New Tata Sumo की कीमत

इस नयी टाटा सूमो की कीमत 7 लाख रुपए है. लेकिन इसकी एक्सट्रीम वर्शन वाले कार की कीमत13 लाख रुपए तक होगी. ये कार इस साल के मई या जून तक लॉन्च होगी.