टू व्हीलर निर्माता कम्पनी Suzuki की बाइकें काफी समय से भारत में इस्तेमाल की जा रही हैं। अब इस कंपनी ने अपनी नई Suzuki Gixxer SF155 बाइक को बाजार में लांच कर दिया है। इस बाइक कई शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैं साथ ही इसमें दमदार इंजन भी दिया गया है। इस बाइक का लुक भी कंपनी ने बेहद आकर्षक रखा है। आइये अब हम आपको इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

नई Suzuki Gixxer SF155 का इंजन

इस बाइक में कंपनी ने काफी शानदार तथा जानदार इंजन दिया हुआ है। बता दें कि इसमें 155cc 4-स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर इंजन आपको मिलता है। यह इंजन 6000 आरपीएम पर 13.8NM टॉर्क और 8000 आरपीएम पर 13.6 PS पावर उत्पन्न करता है। इस इंजन को कंपनी ने बीएस6 फेज-2 के तहत अपडेट किया है। यह इंजन ई20 फ्यूल को सपोर्ट करता है।

नई Suzuki Gixxer SF155 ब्रेकिंग सिस्टम

इस बाइक में आपको शानदार ब्रेकिंग सिस्टम दिया जा रहा है। इस बाइक के फ्रंट और रियर दोनों में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। जो की बाइक राइडर को सुरक्षित सफर प्रदान करते हैं। इसके अलावा इसमें anti-locking braking system भी दिया गया है।

नई Suzuki Gixxer SF155 के फीचर्स

इसमें आपको काफी एडवांस फीचर्स दिए हुए हैं। इसमें फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ सुजुकी राइड कनेक्ट ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी मिलती है। जिसकी सहायता से स्मार्टफोन को जोड़ने और इनकमिंग कॉल, नेविगेशन, एसएमएस और व्हाट्सएप अलर्ट की जानकारी डिस्प्ले पर ही मिल जाती है। इससे फोन के बैटरी लेवल, स्पीड अलर्ट आदि के बारे में भी आपको जानकारी मिलती है।

नई Suzuki Gixxer SF155 की कीमत

इसके स्टैंडर्ड एडिशन की शुरुआती कीमत 1,37100/-एक्स-शोरूम दिल्ली है। इसके राइड कनेक्ट एडिशन की कीमत 1,45900/-एक्स-शोरूम दिल्ली है।