Maruti Swift का न्यू वेरिएंट कर रहा वर्ल्ड कप की तरह ट्रेंड, 40 के माइलेज की मिशाल!

Swift Mocca Cafe Edition: कई सारी गाड़ियों को नए वर्जन में लॉन्च किया जा रहा है. अभी हाल ही में भारत में Maruti की Swift मॉडल को काफी पसंद किया जा रहा है.लोगों को इसमें कई सारे फीचर्स मिल रहे हैं. यही नहीं इसकी कीमत भी आपके बजट में होने वाली है. कहा जा रहा है कि मारूति Swift के नए मॉडल को 2024 तक लॉन्च होनी है. चलिए आपको इसके फीचर्स और बाकी के डिटेल्स के बारे में बताते है.

डिजाइन

बात अगर इसमें मिलने वाले डिज़ाइन की करें तो आपको इस Maruti Swift के नए मॉडल में पुराने डिजाइन से ज्यादा अट्रैक्टिव डिजाइन मिलेगा. ऐसे में आपको इस गाड़ी से डिज़ाइन के मामले में कोई भी शिकायत नहीं मिलने वाली है. जी हाँ हो सकता है कि कंपनी आपको इसमें स्पोर्टी लुक भी दे. इस स्विफ्ट के नए मॉडल के आगे की डिजाइन की बात करें तो आपको इस कार में नई एलईडी एलिमेंट्स, रूफ माउंट स्पॉयलर, अपडेटेड फ्रंट बंपर और साथी ब्लैक आउट पिलर देखने को आसानी से मिलेगा.

इंजन और माइलेज

बात अगर इंजन और माइलेज की करें तो एक रिपोर्ट के हिसाब से मारुति स्विफ्ट के इस नए मॉडल में Toyota के स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल होने वाला है. आपको इस कार में मिलने वाले इंजन की बात करें तो इस कार में हमें 1.2 लीटर की पेट्रोल इंजन दी गयी है. ये आपको 3 सिलेंडर इंजन के साथ आने वाली है. इस कार का माइलेज लगभग 30 से 40KMPL होगी.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो मारुति स्विफ्ट 2024 के नए मॉडल को पुराने मॉडल से काफी अपग्रेड किया गया है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिलेगा. यही नहीं बात अगर कीमत की करें तो इस नए Maruti Swift 2024 New Model के कार को हाइब्रिड के साथ नॉन हाइब्रिड वर्जन में भी लॉन्च होने वाली है. इस Maruti Swift 2024 के नए मॉडल में हाइब्रिड और नॉन हाइब्रिड वर्जन में 2 लाख रुपए है.