Nokia 1100 Smartphone: अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो नोकिया के स्मार्टफोन यूज़ करना चाहते है तो ये खबर आपके लिए है. जी हाँ आपको कोई और फ़ोन पसंद आए या ना आए लेकिन Nokia 1100 स्मार्टफोन से बेहतर आपके लिए कुछ और है नहीं. इस में मिलने वाले फीचर्स कई सारे. बाकी इसका डिज़ाइन धाकड़ है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आप अगर कोई स्मार्टफोन खरीदने के फ़िराक में है तो इस स्मार्टफोन से बेहतर तो आपके लिए कुछ और हो ही नहीं सकता है. इस Nokia 1100 5G शानदार स्मार्टफोन में 3.7 इंच की अमोलेड स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलेगी. असल में यह फोन कीपैड सिस्टम पर काम करता है. इस स्मार्टफोन की स्क्रीन को सुरक्षित रखने के लिए आपको इसमें कॉलिंग गोरिल्ला ग्लास देखने को मिलती है. बात अगर स्टोरेज और रैम की करें तो आपको इस शानदार स्मार्टफोन के अंदर 4GB/ 6GB/ 8GB की RAM के साथ 64GB/128GB/256GB स्टोरेज देखने को मिलने वाले हैं.

बैटरी बैकअप

बात अगर इसमें मिलने वाले मोबाइल की बैटरी बैकअप की करें तो इस स्मार्टफोन को लंबे समय तक चलाए रखने के लिए 7200mAh की पावरफुल बैटरी दी जा रही है. इस मोबाइल की बैटरी करीब करीब 2 दिन तक चलने में सक्षम है.