Yamaha RX100: आप भी अगर दमदार इंजन वाली सॉलिड लुक और एक्स्ट्रा एडवांस फीचर्स वाली सॉलिड बाइक की तलाश में है तो यह तलाश बंद कर दीजिए. इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं एक ऐसी बाइक के बारे में जो सड़को पर अब जोरदार फर्राटे भरती हुई नजर आएगी.

आपको बता दें, इस खबर में हम बात कर रहे हैं यामाहा आर एक्स हंड्रेड ( New Yamaha RX100) के नए अपडेट वर्जन के बारे में. जी हां दोस्तों अब बहुत जल्द ही भारतीय बाजार में यामाहा आर एक्स हंड्रेड का अपडेट वर्जन वाला लुक आने वाला है.

कंपनी ने अपने ग्राहकों को बड़ी खुशखबरी देते हुए और साथ ही साथ अपनी इस बाइक की बढ़ती डिमांड को देखते हुए इसका अपडेटेड वर्जन पेश करने का ऐलान कर डाला है.

New Yamaha RX100 में आपको नए डिजाइन और लुक के साथ साथ ज्यादा एक्स्ट्रा एडवांस फीचर्स भी मिलने वाले हैं. ऐसा माना जा रहा है कि बाजार में मौजूदा रॉयल इनफील्ड को यह नई यामाहा आर एक्स हंड्रेड कड़ी टक्कर देने वाली है. इस खबर के बाद से वैसे भी रॉयल इनफील्ड के पसीने निकल आए हैं. आइए आपको विस्तार से बताते हैं कि इस नई यामाहा आरएक्स 100 में आपको क्या-क्या फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलने वाले हैं.

New Yamaha RX100 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

आने वाली नई यामाहा आर एक्स हंड्रेड की फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो इसमें आपको स्मार्ट और डिजिटल फीचर्स के तौर पर Cruise Control, AB Break, LCD Monitor और कई सारे अन्य सेफ्टी फीचर्स इस नई Yamaha RX100 में मिलने वाले हैं.

Yahama RX 100 की पेट्रोल फ्यूल टैंक कैपेसिटी की बात करें तो इसमें आपको 10L की फ्यूल कैपेसिटी Tank मिलेगी. इस गाड़ी की Width 740mm, Height 1040mm, Length 1965mm और Wheel Base 1245mm होगा.

New Yamaha RX100 का इंजन

आने वाली New Yamaha RX100 के इंजन की बात करें तो इसमें आपको Displacement वाला 98सीसी इंजन दिया गया है.

इस इंजन का टाइप Air-Cooled इंजन है जो की Single-Cylinder पर है. इसकी Gasoline 7 Port Torque है जो की मैक्सिमम पावर 11 PS @ 7500 rpm Max Torque पॉवर 10.39 Nm @ 6500 जेनरेट करने में सक्षम है.

New Yamaha RX100 की कीमत

अनुमान लगाया जा रहा है कि आने वाली नई यामाहा आर एक्स हंड्रेड की कीमत लगभग भारतीय बाजार में 1,50,000 रूपये हो सकती है. अभी आधिकारिक तौर पर इसकी कीमत का पता नहीं चला है. जैसे ही इस यामाहा आर एक्स हंड्रेड को लॉन्च करने का ऐलान कर दिया जाएगा उसके बाद ही इसकी कीमत का खुलासा होगा.