नई दिल्ली: टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 14 सालों से लोगों का सबसे ज्यादा पसंदीदा शो बना रहा है। भले ही इस शो के कुछ किरदार इस शो को छोड़कर चले गए है लेकिन इस शो ने हर किसी की दिल जीत लिया है। इस शो के देखने के बाद लोग खुद व खुद अपनी जिंदगी से जुड़ी कहानी को याद करने लगते है। इस शो के हर कलाकार ने अपने किरदार को बाखूबी निभाते हुए लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। इन्ही में से एक किरदार को लोग आज भी करते है वो है भिड़े मास्टर की बेटी सोनू का ।

सोनू ने भले ही कम समय के लिए काम किया था लेकिन उनके किरदार को कोई भी भूल नही पाया है अब वो छोटी सी बच्ची सोनू यानी कि निधि भानुशाली बड़ी हो चुकी है। अब वो खूबसूरत होने के साथ बोल्ड लुक में नजर आती है।

निधि ने शेयर कीं तस्वीरें

निधि भानुशाली सोशल मीडिया में अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं। वो अपनी ब्कनी लुक की कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट की हैं। जो इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। निधि की इन तस्वीरों को देख कुद फैस भी अचंभित हो रहे है कि ये वही सोनू है जो कुछ साल पहले ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में मासूम सी नजर आती थी। लेकिन अब हैरान होने की बात नही है क्योकि सोनू काफी बड़ी हो गई है और इसकी झलक उनके सोशल मीडिया पर साफ देखने को मिलती है.

लोगों से मांगी तस्वीरें

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रह तस्वीरों में निधि भानुशाली बिकिनी लुक में नजर आ रही हैं। यह पहली तस्वीर नही है जिसमें उनका यह लुक देखने को मिल रहा है इसके पहले भी एक्ट्रेस नें कई बोल्ड तस्वीरों से फैंस का दिल लूटा है।  बदल चुकी हैं तीन सोनू

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि साल 2008 से 2013 तक पांच साल के लिए निधि भानुशाली इस शो का हिस्सा थीं. 2013 में, उन्हें निधि से बदल दिया गया था. उन्होंने सोनू को छह साल यानी 2013 और 2019 तक निभाया. और अब तक, पलक सिधवानी इस किरदार को निभा रही हैं।