नई दिल्ली।  एक समय था जब फिल्मों को हिट कराने के लिए हर फिल्म में एक या दो बोल्ड सीन दिए जाते थे, जो दर्शकों को सिनेमा हॉल तक खींच लाते थे। लेकिन समय के साथ यह फॉर्मूला भी बदल गया है। अब ओटीटी आने के बाद से लोग थियेटर भी जाने की ज़मत नहीं उठाना चाहते हैं।

अब घर बैठे लोगों को पूरी की पूरी नई रिलीज होने वाली फिल्म ओटीटी पर देखने को मिल जाती है। इससे हट कर अब ओटीटी आने के बाद वेब सीरीज का प्रचलन शुरू हुआ, वेब सीरीज के कंटेंट में भी बड़े बदलाव देखने को मिलने लगे। जो पहले थियोटर या घर की टीवी पर शो देखते थे वे अब ओटीटी पर शिफ्ट हो गए हैं। क्योंकि ओटीटी इन दिनों बोल्ड कंटेंट से भरा पड़ा है।

Best OTT movie

ओटीटी पर कई ऐसे चैनल हैं जो अपने सब्सक्राइबर बढ़ाने के लिए केवल बोल्ड कंटेंट परोसते हैं। हालांकि ऐसे कंटेंटे को अपने परिवार के सदस्यों के साथ नहीं देखा जा सकता है। यहां आपको ऐसे ही कुछ सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको आप देखतो सकते हैं, बशर्ते एकदम अकेले में और सावधानी से, किसी की नज़र ना पड़े।

ओटीटी उल्लू पर जलेबी बाई

जलेबी बाई वेब सीरीज में जम कर बोल्डनेस का तड़का लगाया गया है। अब तक उल्लू ओटीटी पर इसके तीन सीजन आ चुके हैं। जब से ये वेब सीरीज लॉन्च हुई है तबसे इस सीरीज नें युवा तो युवा अधेड़ और बुजुर्गों के दिलों में भी आग लगा रखी है। वेब सीरीज जलेबी बाई में  इंटीमेट सीन्स का ज़बरदस्त तड़का लगाया गया है। आपको बतादें ‘जलेबी बाई’ का सीजन वन और टू में जलेबी बाई का रोल रिद्धिमा तिवारी ने निभाया था, जबकि तीसरे सीजन में जलेबी बाई प्रजाक्ता दुसाने बनी हैं। ये वेब सीरीज उल्लू एप देखा जा सकता है।

उल्लू ऐप पर है जूली 2

उल्लू ऐप पर ही क्राइम-थ्रिलर से भरपूर वेब सीरीज जूली का सीजन थ्री देका जा सकता है।  ये वेब सीरीज भी बोल्ड सीन से भरा पड़ा है। इस सीरीज का भी यदि आप आनंद उठाना चाहते हैं तो ये भी आपको अकेले में ही देखना पड़ेगा। जूली वेब सीरीज में लीड रोल जो नर्स का है और इसमें एक डॉक्टर का भी किरदार है, दोनों के बीच जम कर रोमांस चलता है। जिसे देख कर कोई भी अपना आपा खो सकता है।

उल्लू पर लव गुरु पार्ट 1

लव गुरु वेब सीरीज में तो और भी खतरनाक सीन फिल्माए गए हैं। इसमें एक अधेड़ व्यक्ति को जवान युवती से प्यार हो जाता है। इसके बाद वह अधेड़ लव गुरु की मदद लेता है जिससे वह कमसिन हसीना को इम्प्रेस कर सके। लव गुरु वेब सीरीज में एक्ट्रेस ने इतने बोल्ड और इंटीमेट सीन्स दिए हैं जिन्हें देख कर कोई भी अपना धैर्य खखो सकता है। इस वेब सीरीज को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर देख सकते हैं।

पलंग तोड़ जरूरत और आधा इश्क

सबसे पहले बात करते हैं वेब सीरीज “पलंग तोड़ ज़रूरत” की इस सीरीज में घरेलू मेड जो घर पर काम करती है उसका नाम सविता है, कहानी उस पर बेस्ड है। सविता एक अपाहिज युवक की देखरेख करती है और यहीं से वो उसके प्यार में पागल हो जती है। दोनों के बीच जबरदस्त इंटीमेट सीन्स फिल्माए गए हैं।

यह वेब सीरीज भी ओटीटी उल्लू पर स्ट्रीम की गई है। जबकि आधा इश्क एक रोमांटिक थ्रिलर वेब सीरीज है, जो कश्मीर और मसूरी की खूबसूरत वादियों में फिल्माया गया है। एक तो खूबसूरत लोकेशन ऊपर से इसमें बोल्डनेस का तड़का जिसे देख कर हर किसी का दिल तड़प उठेगा। वेब सीरीज आधा इश्क ओटीटी प्लेटफॉर्म के वूट पर स्ट्रीम किया गया है।