Nightster 440 Bike:  दुनिया में एक से बढ़कर एक बाइक वाली कंपनी है. इसी में से एक कंपनी है हीरो. अभी ये कंपनी एक से बड़ा एक धमाका कर रहे है. अभी हाल ही में ये कंपनी एक और Nightster 440 बाइक लॉन्च करने वाली है. इसका आपको दमदार लुक देख आपको इससे प्यार हो जाएगा.

असल में यह इंडिया में अभी तक की सबसे सस्ती हार्ले बाइक होने वाली है. यही नहीं अब कंपनी इस साझेदारी के तहत अपनी प्रोडक्ट लाइन-अप को एक्सपेंड करने की तैयारी भी कर रही है. चलिए आपको इस बाइक के बारे में और भी डिटेल में होते है.

Nightster 440 का लुक

बात अगर Nightster 440 के लुक की करें तो अभी इस हीरो की नई बाइक के लुक के बारे में कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी इसे रेट्रो लुक के साथ ही लॉन्च करेगी. आपको इसमें गोल हेडलैम्प्स और बार-एंड मिरर्स, मस्क्युलर फ्यूल टैंक, वाइड हैंडलबार, सर्कुलर इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर और स्पोर्टी एग्जॉस्ट पाइप्स मिलते हैं. आपको इसमें गियरबॉक्स हार्ले X440 जैसे ही दिए गए होंगे. बात अगर इंजन की करें तो आपको इस बाइक में 440cc सिंगल-सिलेंडर, ऑयल/एयर कूल्ड इंजन दिया जाएगा 27bhp पावर और 38Nm टॉर्क जेनेरेट करने में सक्षम है.

Nightster 440 का होगा मुकाबला

बात अगर Nightster 440 की करें तो अभी से ही इसका मुकाबला सीधा रॉयल एनफील्ड की 350cc बाइक्स से होने वाला है. यही नहीं इसके अलावा अभी हाल ही में लॉन्च हुई Triumph Speed 400 से भी इसे चुनौती मिलेगी. इन सब के साथ ही साथ Hero Nightster 440 बाइक हार्ले-डेविडसन X440 के साथ प्लेटफॉर्म शेयर करेगी. हाँ, लेकिन इसकी एक बात आपको माननी पड़ेगी इसकी डिजाइन और फॉरवर्ड राइडिंग पोजीशन हार्ले की बाइक से काफी अलग होने वाली है.