भोजपुरी फिल्मों को आज दर्शक काफी तरजीह दे रहें हैं। बड़ी संख्या में आज भोजपुरी गाने सुने देखे जाते हैं। वर्तमान समय में शादी-विवाह पार्टी के अवसर पर भोजपुरी गाने की प्रोग्राम की शान को बढ़ाते नजर आते हैं। कुल मिलाकर देखा जाये तो आज के समय में भोजपुरी इंड्रस्टी काफी चमक रही है। लेकिन इसके पीछे भोजपुरी के अनेक कलाकारों मेहनत और प्रतिभा भी शामिल है। भोजपुरी इंड्रस्टी के एक ऐसे ही कलाकार हैं निरहुआ। जिन्हें आम्रपाली काफी पसंद किया जाता है। इन दोनों ने 30 से ज्यादा फिल्मों में साथ में काम किया। दर्शक इन दोनों की जोड़ी को देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। वर्तमान में इस जोड़ी कही फिल्माया हुआ एक वीडियो गाना काफी वायरल हो रहा है।

फिल्म “न‍िरहुआ हिंदुस्‍तानी” से है वीडियो

आपको बता दें कि आज हम आपको जिस वीडियो के बारे में बता रहें हैं। वह अभिनेता निरहुआ की “न‍िरहुआ हिंदुस्‍तानी” नाम की फिल्म से लिया गया है। समय काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में न‍िरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी देख कर हर कोई हैरान रह गया है। हालांकि इस जोड़ी ने अन्य कई हिट गाने दिए हैं लेकिन यह वीडियो गाना इनके जबरदस्त रोमांस के चलते काफी ज्यादा मशहूर हो रहा है।

गाने में है जबरदस्त रोमांस

आपको बता दें कि इस गाने का टाइटल “हमरा चोलिया में” है। इस गाने में काफी ज्यादा रोमांस को दर्शाया गया है। लोग इस वीडियो को बार बार देखने को मजबूर हो रहें हैं। आपको जानकर हैरानी होगी की इस गाने को यूट्यूब पर 100 म‍िलियन से ज्यादा बार अब तक देखा जा चुका है सतीश जैन ने इस गाने को डायरेक्ट किया है। इस गाने मियां-बीवी की मजेदार तकरार को दिखाया गया है। प्‍यारे लाल यादव इस गाने के बोल लिखें हैं तथा इसका संगीत राजेश रजनीश ने दिया है।

माथा फेल हो गईल - Raja Babu - Nirahua & Amarpali Dubey - Bhojpuri Hit Song

amrapali video