नई दिल्ली। यदि आप गर्मी की अस तपती धूप से बचने के लिए कार खरीदने के बारे में सोच रहे है जो काफी कम कीमत की होने के साथ दमदार माइलेज वाली हो तो इसके लिए हम आपके सामने लाए हैं ऐसी ही शानदार प्रीमियम बजट के साथ लग्जरी फीचर्स वाली निसान मैग्नाइट (Nissan Magnite)। जो आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकती है, तो आइये जानते है इस कार के बारे में पूरी डिटेल्स

Nissan Magnite SUV के धांसू फीचर्स

Nissan Magnite SUV के धांसू फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें कपंनी ने कई सारे आधुनिक फीचर्स दिए हैं। इसमें 7 इंच का TFT डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले, पावर विंडो फ्रंट, एबीएस, एसी, डुअल एयरबैग्स, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोलर, फॉग लैंप्स, जेबीएल साउंड सिस्टम, डिस्क ब्रेक और ड्रम ब्रेक, चाइल्ड सेफ्टी लॉक जैसे शानदार सेफ्टी फीचर्स दिए गए है।

Nissan Magnite SUV का पावरफुल इंजन

Nissan Magnite SUV के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें 1 लीटर का 999 सीसी 1 B4D डुअल-वी.वी.टी. पेट्रोल इंजन मिलता है। यह इंजन 72 पीएस की पावर और 96 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।

Nissan Magnite SUV कीमत

Nissan Magnite की कीमत के बारें में बात करे तो इसकी एक्सशोरूम कीमत 6 लाख से लेकर टॉप वेरिएंट की एक्स शोरूम रेंज 11.02 लाख रूपए तक हो सकती है।