नई दिल्ली। वाहन निर्माता कंपनी निसान भारत में सबसे खास कपंनियो में से एक मानी जाती है। इस कपंनी के फोरव्हीलर वाहनो के लोग बेहद की पसंद करते है परिवार के साथ जाने के लिए यहकार सबसे सुरक्षित मानी जाती है। इसमें परिवार की सुविधा के वो सभी सुविधाए मौजूद है जो सफर के लिए काफी बेहतर साबित होती है। इसी के चलते बाजार में इस कपंनी की एसयूवी काफी डिमांड है। भारत के युवाओँ के पसंद को देखते हुए ही निसान कंपनी ने अपनी नई निसान मैग्नाइट एसयूवी को पेश किया है। इस एसयूवी के बाजारमें आते ही इसे एब तक लाखों लोग बुक करा चुके है। इसकी खासियतो के चलते गी लोगो की यह पहली पसंद बन चुकी है. यदि आप भी इस एसयूवी को खरीदना चाहते है तो जान ले इसके फीचर्स

Nissan Magnite SUV के फीचर्स

एसयूवी सेगमेंट की निसान मैग्नाइट (Nissan Magnite) के आकर्षक लुक के साथ कापी कम बजट के चलते इसकी सेलिंग तेजी से हो रही है। इस एसयूवी का इंजन काफी पॉवरफुल है जिसके चलते इसका माइलेज भी शानदार है। कंपनी की यह एसयूवी कई आधुनिक फीचर्स से लैस है।

इस एसयूवी की अंदर की सीट काफी अरामदायक स्पंजी होने के साथ फैब्रिक अपहोल्स्ट्री डार्क कलर की है। इसके स्टीयरिंग व्हील में लेदर का कवर देखने को मिलेगा। इसके साथ वायरलेस Apple CarPlay और Android Auto से कनेक्टिविटी वाला 8 इंच का इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन सिस्टम जिसके साथ सात इंच का डिस्प्ले भी दिया गया है।

Nissan Magnite SUV में  इंजन 

निसान मैग्नाइट में 999cc नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन होने के चलते यह 19 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसके इंजन को  पांच-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। सुरक्षा के लिए इस SUV में EBD के साथ ABS, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, 2 फ्रंट सीट में एयरबैग, एंटी-रोल बार, व्हीकल डायनामिक कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल, हाइड्रोलिक ब्रेक असिस्ट, हिल स्टार्ट असिस्ट, और कीलेस एंट्री जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

कीमत

निसान मैग्नाइट की एक्स शोरूम कीमत 5,99,900 रुपये से शुरू होती है, जो लगभग 8 से 9 लाख रुपये के करीब ऑन रोड हो जाती हैं।