बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन अपने फिल्म “भोला” से 30 मार्च को सिनेमाघर में धूम मचाने को तैयार हैं। इस फिल्म ने अभी से ही डेढ़ करोड़ की एडवांस बुकिंग कंफर्म कर ली हैं। इसी बीच भोला के रिलीज से 2 दिन पहले ही अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर आस्क भोला सेशन रखा है। इस सेशन में बता दे एक्टर ने अपने फिल्म भोला से अभिषेक बच्चन की कमियों और पायरेसी से जुड़े कुछ सवाल के जवाब दिए हैं। अजय देवगन ने अपने इन सवालों में से एक सवाल का जवाब ऐसा दिया है। जो की अब काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

इस सवाल के जवाब पर अजय देवगन ने कहा शैतान

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर ट्वीट कर एक फैंस ने अजय देवगन से पिक्चर लीक करने वालों के लिए कुछ बर्ड्स कहने को कहा हैं।जिस पर अजय देवगन ने रिप्लाई करते हुए कहा “पायरेसी करने वाले शैतान नहीं टिकट खरीद कर मूवी देखने वाले चट्टान बनो”। इसके साथ कुछ अन्य फैंस ने भी सवाल किया क्या अभिषेक बच्चन फ़िल्में कैमियो करते दिखेंगे या उनका कोई बड़ा सरप्राइस है। इस सवाल का अजय देवन जवाब देते हुए कहते है सरप्राइस बताएं थोड़ी जाती है।

हर कोई भूला फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है ।30 मार्च को यह सिनेमाघर में रिलीज हो जाएगी। इसकी एडवांस बुकिंग अभी से ही चालू हो गई है। बता दे इस फिल्म में अजय देवगन तब्बू नजर आएंगे इसके साथ ही अजय देवगन ने फिल्म को निर्देश भी किया है। यूं तो अजय देवगन की फिल्म भोला तमिल कैथी हिंदी रिमिक्स है। फिल्म में संजय मिश्रा दीपिका डोबरिया और गजराज राव नजर आने वाले हैं।