साउथ के सुपरस्टार और आरआर फिल्म के हीरो राम चरण एक बार फिर सुर्खियों में छा गए हैं। जो बीते कुछ दिनों से अपनी फिल्मों के वजह से काफी चर्चाओं में बने हुए थे। हालांकि इन दिनों वह अपने बर्थडे पार्टी के दौरान अपने पहने हुए शर्ट के लिए सुर्खियों में खूब छाए हुए हैं। राम चरण को अक्सर सिंपल कपड़ों और लुक में ही देखा गया है। लेकिन उनके बर्थडे के दिन जो उन्होंने शर्ट पहना था। वो काफी हाइलाइट्स बटोर रही हैं। जिस वजह से वह इन दिनों काफी लोगों के बीच चर्चाओं में बने हुए हैं।

आपको बता दे कि राम चरण का सोमवार को जन्मदिन था। जिसको उन्होंने अपने साउथ इंडस्ट्री के दोस्तों और परिवार वालों के साथ हैदराबाद में बहुत ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया था। वही इस पार्टी के दौरान रामचरण के कुछ तस्वीरों ने अब खूब धूम मचा कर रख दिया है। दरअसल हम बता दें कि इन तस्वीरों में रामचरण ने जिस काले रंग का शर्ट को कैरी किया था। वह इन दिनों खूब चर्चाओं का विषय बना हुआ है।

दरअसल राम चरण अपने बर्थडे वाले दिन काले रंग के चमकीले शर्ट और पैंट में नजर आए थे। जो कि काफी शानदार लुक दे रहा था। जिस पर काले धागे की कढ़ाई की हुई थी और मैट कपड़े पर चमकीला फैशन दिया गया था। इस कपड़े में वह बहुत जच रहे थे। इसके साथ हम आपको बता दे शर्ट की कीमत 1550 डॉलर (करीबन 1 लाख) थी।जिसको राम चरण ने यूएसए से खरीदा था।

बता दे कि आरआरके ऑस्कर अवार्ड के दौरान ही राम चरण और उनकी पत्नी उपासना ने उनके बायर्डे को ध्यान में रखते हुए वही से ये शोपिंग किया था। राम चरण ने अपने बर्थडे पार्टी में खुद के लुक से काफी सुर्खियां बटोरीं हैं। उनका लुक सबको बहुत पसंद आ रहा हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी पत्नी उपासना के साथ पार्टी मे एंट्री लिया था। दोनों ही बहुत जच रहे हैं। आपको बता दे राम चरण और उनकी पत्नी बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड भी हैं। उनके आने वाले बच्चें को लेकर। कपल जल्दी ही गुड न्यूज देने वाले हैं।