New MPV Toyota Avanza Look: देश में अगर फोर व्हीलर कार निर्माता कंपनियां की बात की जाए तो, इंडियन मार्केट के ऑटो सेक्टर में एक से एक तगड़ी गाड़ी आपको देखने को मिल जाएगी. जो हमेशा अपने न्यू न्यू फीचर्स और मॉडल डिजाइन से सुर्खियों में छाई रहती हैं. इसी के चलते ही टोयोटा कंपनी ने लॉन्च करने की सोची है. एक ऐसी गाड़ी जिसे सुनकर और देखकर आपका भी मन उलट-पुलट हो जाएगा. आपका भी मन उसी पर अटक जाएगा.

इस खबर में जिस गाड़ी की बात हम कर रहें है. इस गाड़ी का नाम भी हम आपको बता देते है. इस गाड़ी का नाम है New MPV Toyota Avanza. इस गाड़ी के लॉन्च होने से पहले ही इसके डिमांड काफी हाई हो चुकी है. यानी की इसका फोटो देखकर ही इसके चाहने वालों की तादात लगातार बढ़ती ही जा रही है. आइए आपको इस गाड़ी के बारे में डिटेल में बताने की कोशिश करते है.

New MPV Toyota Avanza look In Detail

इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो, यह कोई 5 सीटर गाड़ी नहीं है, बल्कि यह गाड़ी इस बार आपको 7 सीट में मिलने वाली है. इसकी वजह से लोगों के मन में यह बात है कि वह अब अपने पूरे परिवार को एक साथ कहीं भी ले जा सकते हैं. ज्यादा जगह होने के कारण कोई प्लान कैंसिल भी नहीं हो सकता. साथ ही साथ कंपनी इस नई एमपीवी में आपको पॉवरफुल इंजन के साथ ही ज्यादा माइलेज भी दे रही है. इस खबर में बाद से अब सभी कार कंपनियां अपनी 5 सीटर वाली गाड़ी को 7 सीटर में बदलने की सोच रही है, क्योंकि वह सोच रही है यह गाड़ी हम पर काफी भारी पड़ने वाली है.

New MPV Toyota avanza launching ceremony

रिपोर्ट के मुताबिक सुनने में आ रहा है कि, यह गाड़ी जल्द ही लॉन्च होने वाली है, लेकिन इसके लॉन्च होने की बात करें तो. अभी तक इसकी कोई कंफर्म डेट फिक्स्ड नहीं हुई है. तो जल्द ही इस को लॉन्च करने की डेट आपको मिलने वाली है. शायद अगले साल के शुरुआती महीने में आपको यह गाड़ी मार्केट में मिल जाएगी. लेकिन अगर हमें इस से रिलेटेड कोई भी जानकारी मिलती है, तो हम आपको फौरन बताएंगे.