Nokia को भारत में बहुत पसंद किया जाता है, ये कंपनी बहुत पुरानी होने के साथ भरोसेमंद है। लोग आज भी किसी दूसरे फोन को लेने से पहले Nokia के फोन को खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं। लंबे समय से भारतीय बाजारों में नोकिया को सबसे किफायती और बेहतरीन कीमत पर शानदार फीचर्स फोन के लिए जाना जाता है।
हाल ही में नोकिया ने एक फोन को लांच किया है, जिसका नाम कंपनी ने Nokia 106 4G रखा है, और यह एक की-पैड फोन है। तो चलिए अब आपको इसके सभी डिटेल्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Nokia 106 4G के फीचर्स

कंपनी के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि शानदार मॉडल में आपको बहुत सारे बेहतरीन फीचर्स मिल रहे हैं। कंपनी ने दावा किया है कि Nokia 106 4G मॉडल में आपको 1.8 इंच की QVGA डिस्प्ले दिया जा रहा है। इसके साथ फोन में एफएम रेडियो कनेक्टिविटी की सुविधा भी दी जा रही है। इतना ही नहीं बल्कि इसमें आपको वार्ड वायरलेस सिस्टम के अलावा आपको इसमें MP3 प्लेयर भी उपलब्ध कराया जा रहा है।

Nokia 106 4G की शानदार बैटरी

Nokia हमेशा से अपनी दमदार बैटरी के लिए जाना जाता है। तो इस मॉडल में दी गई शानदार बैटरी के बारे में बात करें तो आपको बता दे इसमें 1450mAh की लाजवाब बैटरी दी जा रही है। लोगों ने नोकिया के इस मॉडल की बैटरी को बहुत अच्छे रिव्यूज दिए हैं। Network connectivity के मामले में भी इस मॉडल को खूब वाहवाही मिल रही है। इसमें आप किसी भी कंपनी का Sim इस्तेमाल भी कर सकते है।

Nokia 106 4G की कीमत

अगर आप भी इस Nokia 106 4G शानदार फोन को लेने की सोच रहे हैं तो आपको इसकी कीमत के बारे में बता देते हैं। कंपनी ने इस मॉडल की कीमत मात्र ₹ 2399 तय की है।