Hero Splendor Plus XTEC: Hero Splendor बाइक के बारे में तो आपने सुना ही होगा. असल में ये बाइक नए अंदाज़ में आया है. जिसे Hero Splendor Plus XTEC का नाम दिया गया है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

सबसे पहले आते है इस बाइक में मिलने फीचर्स की. आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. इसमें दिए गए फीचर्स आपके होश उड़ा देगा. आपको इस Hero Splendor Plus XTEC बाइक में एडवांस टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स दिए गए है जो आपको बाकी किसी बाइक में नहीं मिलेगा. आपको इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल LCD इंस्ट्रूमेंट कंसोल,इनकमिंग और मिस्ड कॉल अलर्ट,SMS अलर्ट. दो ट्रिप मीटर और साइड स्टैंड इंजन जैसे फीचर्स इस बाइक में मिलते है.सबसे अच्छी बात तो ये है की आपको इस बाइक में फीचर्स मॉडर्न मिलता है. चलिए आपको इस बाइक में मिलने वाले इंजन के बारे में बताते है.

इंजन

अब आते है इंजन पर. बात अगर इस बाइक में मिलने वाले इंजन की करें तो आपको इसमें दमदार इंजन मिलता है. आपको इस बाइक में हीरो स्प्लेंडर प्लस पावर वाला इंजन दिया गया है जो 6000 RPM पर 8.05 NM का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इस बाइक में i3s इंजन स्टार्ट और स्टॉप सिस्टम से लैस किया गया है. आपको इस बाइक में माइलेज भी जबरदस्त दिया गया है. ये बाइक एक लीटर पेट्रोल में 80 किलोमीटर तक का सफर करने में सक्षम है.

Hero Splendor Plus XTEC का फाइनेंस

अब आते है इसके कीमत और EMI पर. इस बाइक को लेने के लिए आपको सिर्फ और सिर्फ 15 हज़ार का डाउन पेमेंट करना पड़ता है. आपको इस बाइक के लिए 5 साल के लिए लोन मिलता है. आपको इस बाइक पर 9.8 % के साथ ब्याज दर मिलेगा. बस आपको इसके लिए हर महीने 2507 EMI चुकाना पड़ेगा.