Flipkart New Sale अगर आप भी इस नए साल में अपने लिए शॉपिंग करने की सोच रहे हैं तो Flipkart की तरफ से बहुत ही बेहतरीन ऑफर्स दिए जा रहे हैं। बहुत ही जल्द फ्लिपकार्ट पर साल का सबसे बड़ा सेल शुरू होने जा रहा है। इस सेल के दौरान आपको ₹100 से भी कम कीमत में सामान दिए जाएंगे जिनकी क्वालिटी बहुत अच्छी होगी।

आपको बता दे सेल की शुरुआत 5 जनवरी से होने वाली है और लगातार दो दिनों तक यह सीन चलेगा। सेल का अंतिम दिन 7 जनवरी को होगा। दी गई सूचनाओं के अनुसार इस सेल में आपको सभी प्रोडक्ट्स पर 80% की छूट दी जाएगी।

साल की सबसे बड़ी सेल Flipkart New Sale

भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन शॉपिंग एप जिस पर लोगों को बहुत भरोसा है यानी कि हम बात करें फ्लिपकार्ट की। 5 जनवरी से लेकर 7 जनवरी तक आपको 1 लाख से अधिक प्रोडक्ट पर 80% की छूट मिल रही है यह साल की सबसे बड़ी सेल होने वाली है। इसके अलावा कंपनी ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि आपको 4:00 बजे से लेकर 8:00 बजे तक विशेष छूट दी जाएगी। इसके अलावे ग्राहकों को यहां 49 रुपए से लेकर 999 रुपए तक की चीज मिल जाएगी।

Must Read

कॉम्बो प्रोडक्ट्स पर एक्स्ट्रा छूट 

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक आपको बता दे कोंबो प्रोडक्ट्स पर विशेष छूट दी जा रही है। यानी कि अगर आप दो प्रोडक्ट खरीदते हैं तो आपको 5% की छूट मिलेगी वहीं अगर आप तीन प्रोडक्ट खरीदते हैं तो भी आपको 5% की छूट दी जाएगी। 5 प्रोडक्ट खरीदने पर कंपनी की तरफ से 7% की छूट दी जा रही है। कॉम्बो प्रोडक्ट्स के दौरान की गई शॉपिंग आपको बहुत किफायती पड़ने वाली है। 

इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर भी है भारी छूट

फ्लिपकार्ट की तरफ से ऑनलाइन जारी किए गए बैलेंस यह पता चला है कि आपको सेल में इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर भी भारी छूट दी जाएगी। मोबाईल फोन जैसे रियलमी, पोको, वीवो, आईफोन को काफी अच्छे कीमत पर उपलब्ध कराया जा रहा है। हालांकि अभी इस बारे में कोई खास जानकारी नहीं दी गई है।