भारत में हमेशा से Nokia के फोन को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। इसका एक मुख्य कारण इसमें दी जाने वाली बैटरी है। इस समय इसका एक स्मार्टफोन बहुत पसंद किया जा रहा है, जिसका नाम Nokia C12 Pro है।
इस स्मार्टफोन को लोग कंपनी द्वारा दिए जा रहे बेहतरीन और दमदार बैटरी वाले स्मार्टफोन के लिए पसंद किया जा रहा है और इसकी कीमत भी काफी कम है।

इस स्मार्टफोन में कई दमदार फीचर्स दिए हैं जिसके बारे में हम आपको इस लेख में बताने जा रहे हैं, जिसकी कीमत कम होने के कारण आप इसको आसानी से खरीद सकते हैं।

Nokia C12 Pro स्मार्टफोन का कैमरा

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में 8MP का रियर कैमरा दिया गया है, जिससे आपकी पिक्चर्स बहुत ही शानदार आने वाली है। तो वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 8MP का कैमरा दिया है।

Nokia C12 Pro स्मार्टफोन की डिस्प्ले

Nokia के इस स्मार्टफोन में आपको काफी बेहतरीन 6.3 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दी जा रही है, जिसका रेजोल्यूशन 720 × 1600 पिक्सेल है। यह स्मार्टफोन Android 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है, इसके अलावा इस फोन में यूनिसॉक SC9863A1 ऑक्टा कोर का प्रोसेसर दिया जा रहा है।

Nokia C12 Pro की पॉवरफुल बैटरी

Nokia ने इस स्मार्टफोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है। जो आपको काफी लंबे समय तक पावर बैकअप देती है। आपको ये फोन Dark Cyan, Charcoal, Purple और Light Mint के चार कलर ऑप्शन में मार्केट में मिल जायेगा।

Nokia C12 Pro की कीमत

नोकिया के इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन के 2GB रैम स्टोरेज वाले वेरिएंट का कीमत मात्र 6,999 रुपये है, 3GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 7,499 रुपए है और 4GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 8,399 रूपये है।