नई दिल्ली। स्मार्टफोन बाजार में नोकिया कंपनी अपनी विशवस्नीयता के लिए जानी जाती है। और ग्राहकों की सुविधा को देखते हुए वो नए-नए फीचर्स के स्मार्टफोन बाजार में उतारती रहती है। अब नोकिया ने एक बार फिर से अपनी धाक जमाए रखने के लिए दमदार स्मार्टफोन को लाने का फैसला किया है।
बार्सिलोना में हुए मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC 2023) के एक कार्यक्रम के दौरान कंपनी की अपने दो फोन नोकिया मैजिक एक्स और नोकिया सी99 (Nokia C99 Launch Date in India) को जल्द ही बाजार में पेश करने घोषणा की है। हालांकि, यह फोन भारत के अलावा किसी दूसरी जगहों पर लॉन्च नहीं किया है। लेकिन इसके लॉन्च होने से पहले ही फोन की कुछ डिटेल्स लीक्ड हो चुकी हैं। आइए जानते है इसके बारे में
Nokia C99 जल्द होगा लॉच
नोकिया के पहले सी99 स्मार्टफोन के बारे में बात करें, तो यह स्मार्टफोन 28 अप्रैल 2023 तक लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, कुछ लीक्स हुई जानकारी के अनुसार यह फोन 18 नवंबर 2023 तक लॉच हो सकता है। फोन की कीमत 40 हजार रुपये के आसपास हो सकती है।

Nokia Magic Max की तारीख घोषित
नोकिया सी99 के अलावा दूसरा स्मार्टफोन नोकिया मैजिक मैक्स है जो जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है। लीक हुई खबरों के अनुसार इस फोन का डिस्प्ले 6.7 इंच की फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले के साथ 120 Giga Hz का रिफ्रेश रेट हो सकता है।

Nokia Magic Max की कीमत
फोन की कीमत के बारे में बात करें तो इसमें आपको 8GB/12GB/16GB रैम और 256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ अलग-अलग वेरिएंट देखने को मिलेंगे। जिसकी कीमत भी फोन के वेरिएंट के आधार पर तय की गई है। भारतीय बाजार में इसकी कीमत 44,900 रुपये के करीब रखी गई है।