Nokia Maze जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं देश भर में नोकिया सबसे पुरानी और विश्वसनीय मोबाइल कंपनी मानी जाती है। नोकिया हमेशा ही बेहतरीन फीचर्स और नए अपडेट वाले फोन बजट फैमिली कीमत पर लॉन्च करती है। हाल ही में नोकिया ने अपने एक नए स्मार्टफोन को लांच किया है जिसकी कीमत 7499 है। 

भारत में 5G नेटवर्क की व्यवस्था लगभग सभी मोबाइल कंपनियां प्रस्तुत कर रहे हैं। अगर आप भी अपने लिए एक 5G फोन लेना चाहते हैं तो यह फोन आपके लिए काफी जबरदस्त ऑप्शन होने वाला है। आपको बता दे इस फोन में आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ-साथ आकर कैमरा और खूबसूरत लुक भी दिया जाएगा। 

Nokia Maze Camera Quality

अब अगर हम नोकिया की तरफ से इस फोन में दिए जा रहे हैं कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 108 मेगापिक्सल का जबरदस्त प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको बैक पर तीन अन्य सपोर्ट कैमरे दिए जा रहे हैं 32MP + 16MP + 5MP. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दे रही है। 

स्क्रीन डिस्प्ले भी है शानदार

अगर हम इस मॉडल की स्क्रीन डिस्प्ले की बात करें तो सबसे पहले आपको बता दे इसमें आपको 6.7 इंच का सुपर एमोलेड स्क्रीन डिस्प्ले दिया जा रहा है। केवल इतना ही नहीं बल्कि बेहतरीन रेजोल्यूशन के लिए कंपनी आपको 120 Hz का रिफ्रेश रेट भी दे रही है। इसके अलावा डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए कंपनी ग्राहकों को Corning Gorilla Glass 7 की भी सुविधा दे रही है। 

कीमत भी है बिल्कुल बजट में

अगर आप Nokia की तरफ से लांच किया जा रहे हैं इस खूबसूरत फोन को अपना बनाना चाहते हैं तो आपको बता दे इसकी कीमत काफी ज्यादा बजट फ्रेंडली है। आप मात्र 7499 में इस शानदार 5G फोन को अपना बना सकते हैं। इसके अलावा कंपनी की तरफ से इस मॉडल पर EMI और डिस्काउंट प्लान भी आपको दिया जाएगा।