Tata Mini Nano SUV जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं टाटा अक्सर भारतीय बाजारों में अपने नए मॉडल को पेश करती रहती है। एक बार फिर अपनी नई फोर व्हीलर के साथ भारतीय बाजारों में टाटा ने वापसी कर दी है। आपको बता दे Tata ने अपनी नई Mini Nano SUV को लॉन्च कर दिया है। 

कंपनी का दवाई की इस मॉडल को काफी ज्यादा बजट फ्रेंडली कीमत में लॉन्च किया जा रहा है। विशेष कर कंपनी ने इस छोटी फैमिली के लिए डिजाइन किया है इसलिए इसे और भी ज्यादा खूबसूरत और आकर्षक बनाया गया है। अगर आप अपने लिए एक नई फोर व्हीलर लेना चाहते हैं तो नीचे दिए जानकारी आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। 

Tata Mini Nano SUV Engine Specifications 

अब अगर हम इस मॉडल के इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 624 cc का ट्विन सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि यह इंजन 38 bhp की पावर और 51 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसके अलावा आपको बता दे यह फोर व्हीलर ऑटोमेटिक गियर बॉक्स की सुविधा भी देती है। 

फिचर्स भी है बेहतरीन 

इसी के साथ ही अगर हम इस मॉडल में मिल रहे हैं शानदार फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको बहुत ही बेहतरीन फीचर्स और जबरदस्त सुविधा दी जा रही है। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 7 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, ब्लूटूथ और इंटरनेट कनेक्टिविटी, 6 स्पीकर बॉक्स, एयरबैग, पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, ईवीडी के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे बहुत से फीचर्स दिए जाएंगे।

कीमत चुरा ले जाएगा आपका मन 

अब अगर हम इसकी कीमत की बात करें तो आपको बता दे इसे बहुत ही बजट फ्रेंडली कीमत पर पेश किया जा रहा है। टाटा की कंपनी का दावा है कि इस मॉडल को भारतीय बाजारों में मात्र 3 लाख से 5 लाख की शुरुआती कीमत के साथ मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावे कंपनी आपको डिस्काउंट भी दे रही है।