मारुति सुजुकी कंपनी की कारों को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं, और इसकी डिमांड सबसे ज्यादा रहती है। इस कंपनी की कारें काफी अच्छा माइलेज देती है जिससे कारण ही लोग इसको बहुत पसंद करते हैं।

सबसे ज्यादा बिकने वाली कार में से एक स्विफ्ट का नया वर्जन लॉन्च कर दिया है। इसको मार्केट में स्विफ्ट क्लासिक 69 एडिशन के नाम से लाया गया है, जिसमें आपको रेट्रो स्टाइल देखने को मिलेगी।

यह स्पोर्टी लुक वाली बाइक युवाओं को काफी ज्यादा पसंद आएगी। इस बाइक क फिलहाल बैंगकॉक इंटरनेशनल मोटर शो में पेश किया गया है। इसके बारे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये मार्केट में धमाल मचाएगी।

नई Suzuki Swift का लुक
इस मारुति सुजुकी स्विफ्ट क्लासिक 69 एडिशन को कंपनी ने बहुत ही खूबसूरत लाइट ग्रीन कलर में पेश किया है जो बहुत ज्यादा आकर्षक लगती है। इसके अलावा इसमें आपको डुअल रेसिंग स्ट्रिप और स्टील व्हील्स दिए जा रहे हैं जो इसको रेट्रो लुक देता है। आपको ये कार में पुरानी स्विफ्ट का अनुभव देती है।

इसके इंटीरियर में एनालॉग डायल और फिजिकल बटंस दिए जा रहे हैं और इसको डुएल टोन कलर थीम के साथ पेश किया जाएगा। इसके रेट्रो लुक में यह स्विफ्ट लोगों को काफी ज्यादा पसंद की जाएगी।

मारुति सुजुकी स्विफ्ट क्लासिक 69 का इंजन
आपको बता दें कि इस नई स्विफ्ट में K12M इंजन दिया गया है। इसमें आपको काफी पावरफुल पेट्रोल इंजन दिया जा रहा है, जो कि 83 पीएस की पावर 108 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखती है। इसके अलावा यह कार 23 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। कंपनी इस कार को भारत में सीएनजी मॉडल में भी लॉन्च किया जाएगा।

भारत में एंट्री मारेगी Hybrid Swift
इसके अलावा मारुति स्विफ्ट के नए वर्जन को भी लॉन्च करने वाली है जिसमें हाइब्रिड इंजन दिया जाएगा। इस कार का इंतजार लोग काफी बेसब्री से कर रहे हैं। यह सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली कारों में से है। इसके अलावा इसके फीचर्स भी अभी बिक रही स्विफ्ट से काफी अलग होंगे।