Nokia सबसे पुरानी फोन कंपनियो में से एक है, पहले के समय में इस कंपनी के फोनों की बैटरी काफी मजबूत होती थी, इस के कारण ही लोग इनको खूब खरीदते भी थे। आज भी इस कंपनी के फोनों में उतनी ही मजबूती होती है। लेकिन चाइनीज कंपनियों के स्मार्टफोन आने के बाद नोकिया के फोन बहुत पीछे रह गए थे। लेकिन अब कंपनी फिर से पैर जमाने की कोशिश में लगी हुई है। इसलिए वह भी आधुनिक फीचर्स वाले स्मार्टफोन को लॉन्च कर रही है।

इन दिनों नोकिया के फोनों को लोगों को बेहद पसंद कर रहे है। क्योकि कंपनी हमेशा से ही अपने ग्राहकों की पसंद और आधुनिकता को देखते हुए फोन बना रही है, और अपने फोनों में नए फीचर्स के साथ मार्केट में पेश कर रही है। फिर चाहे इस कंपनी के कीपेड फोन हो या फिर एंड्राइड फोन हो, दोनों की मजबूती बेजोड़ होती है। ऐसे में नोकिया ने हाल ही में एक शानदार 5G मॉडल के फोन को लांच करके अपने ग्राहकों को एक खास तोहफा दिया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नोकिया के इस नए शानदार फोन का नाम Play 2 Max है। जो 5G कनेक्टिविटी की सुविधा के साथ पेश किया गया है। तो चलिए अब आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बताते हैं…

Nokia Play 2 Max 5G के स्मार्ट फीचर्स

Nokia के इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बात करे तो कपंनी ने इस फोन में 6.7 इंच की Super AMOLED डिस्प्ले से दी है, जिसका रेजोल्यूशन 1080 x 240० पिक्सल है। इसके अलावा फोन में 16GB की रैम और 256 GB की इंटरनल स्टोरेज दी है।

कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में पीछे की तरफ चार कैमरों का सेटअप दिया है, जिससे आपको बेहतरीन क्वॉलिटी की फोटो मिलेंगी। इसका पहला कैमरा 108MP का, दूसरा 32MP का डेप्थ कैमरा, तीसरा 16 MP का माइक्रो कैमरा और 2MP का सेंसर कैमरा दिया गया है। तो वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में आगे की तरफ 32MP का कैमरा दिया जा रहा है।

Nokia Play 2 Max 5G की कीमत

Nokia के Play 2 Max 5G की कीमत के बारे में बात करें तो इस फोन को 37,990 रुपए की कीमत के साथ पेश किया गया है।