Poco ने हाल ही में अपने दो स्मार्टफोन्स को भारतीय बाजार में नए टच के साथ लांच किया था, जिसकी सेल भी शुरू हो चुकी है। बता दें कि Poco M6 5G और Poco C65 फोनों को नए ग्रीन कलर ऑप्शन में निकाला है। जिसको आप शॉपिंग एप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

कंपनी ने Poco C65 स्मार्टफोन को नए पेस्टल ग्रीन कलर ऑप्शन में उतारा है, तो वहीं Poco M6 5G को पोलरिस ग्रीन कलर में पेश किया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Poco C65 स्मार्टफोन को मैट फिनिश और दूसरे डिवाइस में ग्लॉसी बैक डिजाइन दिया जा रहा है। इन दोनों फोनों की सेल 16 फरवरी से शुरू हो चुकी है।

कंपनी ने अपने ही दोनों स्मार्टफोन में कमाल के फीचर्स और पावरफुल बैटरी दी है, जिसको आप काफी लंबे समय तक बिना किसी परेशानी के चला सकते हैं।

Poco M6 5G और Poco C65 के स्पेसिफिकेशंस

बता दें कि कंपनी ने इन फोनों को नए कलर में लांच किया था, लेकिन इनके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन समान ही हैं। Poco M6 5G में बेहतर परफार्मेंस के लिए MediaTek Dimensity 6100+ का प्रोसेसर दिया है। तो वहीं Poco C65 फोन में MediaTek Helio G85 का प्रोसेसर दिया है और दोनों में 5000 mAh की बैटरी दी गई है जो 18W की चार्जिंग सपोर्ट मिल रहा है। इसके अलावा दोनों ही फोन Android 13 पर आधारित है और इनमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है।

Poco M6 5G और Poco C65 के ग्रीन कलर की कीमत

बता दें कि फ्लिपकार्ट में मिल रहे Poco C65 स्मार्टफोन के पेस्टल ग्रीन कलर की कीमत 7,499 रूपये है। तो वहीं Poco M6 5G स्मार्टफोन के पोलरिस ग्रीन कलर की कीमत 9,499 रूपये है। दोनों ही फोन में ग्रीन कलर में काफी खूबसूरत और आकर्षक लग रहे हैं।