Hero Splendor Plus: हीरो स्प्लेंडर बाइक दुनिया भर में नाम कमा रहा है. बुलेट हो या KTM लेकिन आज भी बहुत सारे लोग है जो हीरो स्प्लेंडर बाइक लेना चाहते है. इसे पसंद करते है. ये कम कीमत में ज्यादा का माइलेज देता है. इसकी कीमत भी कई सारे लोग लेकर नहीं खरीद पते है. अगर आप भी उन में से एक है तो ये खबर आपके लिए है. चलिए आपको इसके बार में बताते है.

कीमत

बात अगर Hero Splendor Plus की कीमत की करें तो यआपको 72,076 रुपये से लेकर 76,346 रुपये के बीच मिल जाएगी. लेकिन अब आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. क्योंकि आप इसे सेकंड हैंड ले सकते है. अब सेकडं हैंड बाइक आप कहाँ से लेंगे चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

सेकंड हैंड Hero Splendor प्लस ऑफर

बता दे सबसे पहला ऑफर BIKEDEKHO वेबसाइट का है. यहाँ पर आप बहुत ही कम कीमत में हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक खरीद सकते है. इस वेबसाइट पर आपको हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक का साल 2017 मॉडल की है. असल में इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली नंबर पर का है. इसकी कीमत 32 हजार रूपये रखी गयी है.

दूसरा ऑफर मिलता है आपको droom वेबसाइट का है. इस हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक को सेल के लिए रखा गया है. आपको यहाँ पर साल 2016 मॉडल की इस बाइक को दिल्ली के रजिस्ट्रेशन पर किया गया है. इस बाइक को बहुत ही अच्छी कंडीशन में रखा गया है. इस बाइक की यहाँ पर कीमत 27 हजार रूपये रखी गयी है.

आपको तीसरा ऑफर मिलता है OLX वेबसाइट से. इस वेबसाइट पर साल 2015 मॉडल को पोस्ट किया गया है. असल में इस बाइक का भी रजिस्ट्रेशन दिल्ली नंबर पर किया गया है. बेचने के लिए लिस्ट की गयी बाइक की कीमत 25 हजार रूपये रखी गयी है.

इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक में आपको 97.2 cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है. बाइक का इंजन 7.9 bhp का अधिकतम पावर के साथ 8 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इसमें 4-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है. यह कंपनी दावा करता है कि यह बाइक 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देता है.