नई दिल्लीः Kawasaki W175 Bike: उबड़ खाबड़ या पहाड़ों वाले रास्ते का सफर तय करने के लिए लोग ज्यादातर Bullet को ही पसंद करते हैं. Bullet अपने दमदार लुक और सॉलिड बॉडी के लिए लोगों की पहली पसंद बनी हुई है, लेकिन अब Kawasaki ने अपनी एक ऐसी सॉलिड और धाकड़ बाइक उतारने का फैसला कर लिया है जिसके आगे बुलेट भी फेल होती दिखाई देगी.

Kawasaki की ये बाइक अब पूरी तरह से सड़कों पर भोकाल मचाने वाली है. Kawasaki की ये सॉलिड बाइक जिसका नाम Kawasaki W175 बाइक है इसमें आपको दमदार इंजन, सॉलिड लुक और ब्यूटीफुल डिज़ाइन मिलने वाला है. आइए जानते है Kawasaki W175 बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरी डिटेल से.

Kawasaki W175 बाइक के फीचर्स

इस बाइक में आपको काफी हेवी और सॉलिड सिस्टम मिलने वाला है. ये बाइक ABS के साथ आएगी जिसमें फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिए जाएंगे. इसके अलावा और भी कई अन्य फीचर्स दिए गए है. अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 65-वाट हैलोजन हेडलाइट, सिंगल पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, रियल टाइम ऑडोमीटर, एनालॉग स्पीडोमीटर आदि जैसी तमाम फीचर सुविधाएं मिलने वाली है.

Kawasaki W175 Bike में दमदार और पावरफुल इंजन

इस बाइक में कंपनी द्वारा दमदार और पावरफुल इंजन दिया गया है. इसमें आपको मल्टी-सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया जायेगा जो की 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ मिलेगा. यानी बाइक का ये इंजन 12.8 bhp का पावर के सतह 13.2 Nm का टार्क जेनरेट करने में सक्षम रहेगा.

Kawasaki W175 Bike की कीमत

इस नई सॉलिड और दमदार धाकड़ बाइक की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 1.47 लाख रुपए है, अगर आपके पास इस बाइक को खरीदने का इतना बजट नहीं है तो आप कंपनी द्वारा फाइनेंस प्लान पर भी इस बाइक को डाउनपेमेंट कर खरीद सकते हैं.