Hero Electric Scooter: अभी हाल ही में हीरो का एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च होने वाला है. इसका दबदबा अभी से ही पूरी दुनिया पर छा रहा है. अभी हाल ही में जो स्कूटर लॉन्च हुई है उस स्कूटर का नाम Hero Electric Photon है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलने. इसमें आपको रेंज भी अच्छी मिलेगी. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

देगी ओला को मात

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में इस स्कूटर को अभी से ही ओला स्कूटर मात दे रही है. असल में ये एक सिंगल चार्ज पर125km तक की दूरी तय करने में सक्षम है. यही नहीं आपको इसमें बेहतरीन बैटरी पैक, लिथियम आयन के बेहतर कैपेसिटी वाली बैटरी मिलती है. साथ ही आपको इसमें 1200 वाट के मजबूत बीएलडीसी तकनीक पर आधारित इलेक्ट्रिक मोटर को कनेक्ट किया जाएगा.

स्पीड

बात अगर इस स्कूटर के स्पीड की करें तो आपको इसमें 45km/hr की टॉप स्पीड देखने को मिलती है. असल में ये शहर के सड़कों के हिसाब से बिलकुल परफेक्ट है. यही नहीं आप इसे किसी भी भिड़ भाड़ वाले इलाके में बहुत ज्यादा होते तो स्पीड रेंज पे स्कूटर को कंट्रोल करना काफी आसान होगा.

फीचर्स

बात अगर इसमें मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. आपको इसमें नेवीगेशन, रिवर्स मोड, डिजिटल स्पीडोमीटर, स्टार्ट बटन, यूएसबी पोर्ट, मोबाइल कनेक्टिविटी, एंटी थेफ्ट अलार्म, स्टोरेज कैपेसिटी, एलइडी लाइट, बूट लाइट के साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिजाइनिंग क्लासिक हो जाएगी.

चार्ज होने में लगता है इतना वक़्त

बात अगर इस स्कूटर में मिलने वाले चार्जिग टाइम की करें तो आप इस स्कूटर को नॉर्मल चार्जर से करीब 5 घंटे के वक्त में चार्ज कर सकते है. वही अगर आप इस स्कूटर को फ़ास्ट चार्जर से चार्ज करते है तो ये 2 घंटे से भी कम के समय में बैटरी को फूल तरिके से चार्ज कर देता है.