आज के समय में स्मार्टफोन का बहुत ज्यादा महत्व है, इसके बिना कोई काम संभव नहीं है। इसलिए स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियों के बीच में कंपटीशन बहुत बढ़ गया है। आज इस लेख में हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें कई तरह के बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। इस स्मार्टफोन का नाम Nothing Phone 2(a) है।

बता दें कि इस स्मार्टफोन को देश में जुलाई 2023 में लॉन्च किया गया था, और इस फोन को Nothing Phone 1 के अपग्रेड वेरियंट के तौर पर लांच किया गया था। अब कंपनी ने इस फोन के दाम में कटौती कर दी है। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 प्रोसेसर दिया है। इसके अलावा इस फोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले, Glyph Interface और 512GB तक रैम जैसे फीचर्स दिए हैं।

आपको बता दें कि Nothing कंपनी ने एचआर हेड के रूप में युधिष्ठिर सिंह को नियुक्त किया गया है। इसके साथ ही कंपनी अपने नथिंग स्मार्टफोन में समय के साथ काफी अच्छे बदलाव ला रहा है और इनके स्मार्टफोन को लोग भी काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इस स्मार्टफोन में पहले से अधिक बदलाव किए जाने वाले हैं हाल ही में नथिंग ने अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया था, जिसका नाम Nothing Phone 2(a) है।

कंपनी ने लांच किया Nothing Phone 2(a)

नथिंग कंपनी ने मार्केट में अपनी भौकाली मचाने के लिए बजट सेगमेंट में नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है इस स्मार्टफोन में कई तरह के शानदार फीचर्स भी मिलने वाले हैं। युधिष्ठिर सिंह ने इस पर कहा है कि मैं नथिंग का हिस्सा बनने से काफी ज्यादा खुश हूं और मैं इसके लिए काफी उत्साहित हूं कि मैं आने वाले गैजेट्स की दुनिया में नया कदम रखने जा रहा हूं।

Nothing Phone 2(a) स्मार्टफोन डिजाइन

इस Nothing Phone 2(a) स्मार्टफोन के डिजाइन की काफी ज्यादा चर्चा हो रही है। इसमें कई आकर्षक फीचर्स का सपोर्ट दिया जाने वाला है और इसके बिग पैनल में आपको जबरदस्त लाइट का सेटअप दिया जा रहा है और साथ में लाइट वेट विकल्प दिया है। इस फोन के कैमरे की क्वालिटी भी काफी अच्छी है।