आज के समय में भोजपुरी सिनेमा के गाने पूरे देश में छाए हुए है, इसके कारण इस इंडस्ट्री के अभिनेता और अभिनेत्री की भी सोशल मीडिया में काफी फैन फालोइंग बढ़ गई हैं। इन स्टार्स को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। भोजपुरी सिनेमा जगच की कुछ जोड़ियां तो ऐसी हैं, जो ऑल टाइम हिट होती हैं। जिसके कारण इन जोड़ियों की डिमांड हमेशा बनी रहती है।

ऐसी ही एक जोड़ी आम्रपाली और निरहुआ की है, जिसका लोगों को खूब प्यार और सपोर्ट मिलता है। इनकी जोड़ी को काफी बड़ी संख्या में लोग पसंद करते हैं। आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी जिस भी फिल्म और गाने में आती है वो हिट मानी जाती है और इसलिए इनकी डिमांड हमेशा बनी रहती है।

आम्रपाली और निरहुआ की हिट जोड़ी

आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी के पर्दे पर आते ही सिनेमा हॉल के अंदर लोग गर्दा उड़ा देते हैं और चीख चीख कर अपनी ख़ुशी को बयान करते हैं। ये दोनों पर्सनल लाइफ में काफी अच्छे दोस्त है, लेकिन इनके बारें में कई तरह की अफवाहें आती रहती हैं। आम्रपाली और निरहुआ की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी संख्या में फैन फालोइंग है।

वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस समय आम्रपाली और निरहुआ के गाने का वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है। इस गाने को सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है, काफी बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को लाइक भी कर रहें हैं। इसमें आप आम्रपाली और निरहुआ को जबरदस्त डांस करते देख सकते हैं, और इस गाने का टाइटल “खोल दी केवडिया” है। यह गाना ‘मोकामा 0 किमी” फिल्म का है। इस गाने में आम्रपाली और निरहुआ ने जबरदस्त रोमांस किया हैं।

गाना को मिल रहे काफी व्यूज

फिल्म रिलीज होने के बाद में यह गाना काफी ज्यादा वायरल हुआ था, जिसको लोग अभी खूब पसंद कर रहें हैं। यूट्यूब पर इस गाने को ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहें हैं और लोग इसको काफी ज्यादा शेयर भी कर रहें हैं। इस गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखें हैं, रजनीश और कल्पना ने इस गाने को अपनी आवाज दी है। तो वहीं राजेश-रजनीश की जोड़ी ने इस गाने को संगीत दिया है।