Toyota Rumion: Toyota कंपनी के SUV Cars को भारत में काफी पसंद की जाती है। हाल ही में Toyota ने भारत में अपनी नई कार Toyota Rumion को लॉन्च किया है। Toyota Rumion एक 8 सीटर कार है, जिसे भारत में मात्र 8 लाख रुपए के कीमत में लॉन्च की गई है। Toyota की तरफ से इस कार में हमें काफी दमदार फीचर्स और काफी अट्रैक्टिव डिजाइन देखने को मिलती है। Toyota Rumion ना केवल देखने में अच्छी है बल्कि इस कार में हमें काफी अच्छे-अच्छे फीचर्स भी देखने को मिलते हैं। इस कार में आपको 27KMPL की माइलेज मिलती है, जो आपके पेट्रोल के खर्चे को कम करती है।

Toyota Rumion की फीचर्स

टोयोटा रूमियन में हमें कई तरह के दमदार फीचर्स देखने को मिलते है। यदि Toyota Rumion कार के कुछ फीचर्स की बात करें तो यह कार एक 8 सीटर कार है। इस कार में हमें काफी अधिक स्पेस और अच्छा लेगरूम भी देखने को मिलती है। Toyota Rumion पर मनोरंजन के लिए काफी अच्छे क्वालिटी का Sound System भी दिया गया है। साथ ही सुरक्षा के मामले में भी इस कार पर कई सारी सुविधाएं देखने को मिलती है। जैसे ABS और इमरजेंसी के लिए एयर बैग्स।

Toyota Rumion की इंजन

Toyota Rumion के इंजन की बात करें तो इस कार के इंजन में हमें दो विकल्प देखने को मिलते है। इस कार के पहले विकल्प में आपको 1.5 लीटर की पेट्रोल इंजन देखने को मिलती है। वहीं दूसरे विकल्प में आपको इस कार में 1.4 लीटर की डीजल इंजन देखने को मिलती है।