Hero HF100: हीरो एचएफ 100( Hero HF100) बाइक इंडियन मार्केट में ऐसी बाइक है जो अपना रोला काटती दिख रही है. अगर हीरो की कंपनी की बात करे तो हमेशा अपने नए नए मॉडल को मार्केट में लॉन्च करती है, क्योंकि कंपनी की धांसू लुक वाली बाइक को देखकर लोग उसको काफी पसंद करते है. आज इस खबर में ले आए है हीरो कंपनी की एक ऐसी बाइक जो कम बजट में आपके पास होगी. साथ ही ये बाइक पेट्रोल का खर्च भी बहुत कम कर देगी.

हीरो की ये बाइक ऐसी बाइक है जिसको आप पहले से जानते ही है. इस बाइक का नाम है Hero HF100. इसमें कंपनी ने पॉवरफुल इंजन लगाया है और आपको ये बाइक काफी सस्ते दामों पर मिलने वाली हैं. इसमें आपको कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे. आइए आपको बताते है विस्तार से इस बाइक के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बारे में.

Hero HF100 में पावरफुल इंजन

अगर हम इसके इंजन की बात करें तो इसमें आपको हीरो कंपनी ने 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है. यह इंजन 8.02 ph का मैक्सिमम पावर देता है. जो की 8.05 Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम रहता है. इसके माइलेज की बात करें तो इस बाइक में आपको 83 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाता है.

Hero HF 100 की कीमत

हिरो एचएफ 100 की कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में इस बाइक की कीमत 56,968 रुपये है. ये कीमत एक्स शोरूम कीमत है. ऑन रोड ये कीमत 68,584 रुपये हो जाती है. अगर आपके पास इतनी बड़ी रकम एक साथ देने का बजट नहीं है, तो आप घबराइए मत. इसका भी इंतजाम है क्योंकि अब ये बाइक आपको बहुत ही सस्ते दामों पर मिलने वाली है. चलिए बताते हैं कैसे आप इस बाइक को इतने सस्ते दामों पर अपने घर ले जा सकेंगे.

आप इस बाइक को फाइनेंस प्लान के थ्रू भी ले सकते है. अगर आप इसे खरीदने के लिए लोन ले रहे है तो ऑनलाइन फाइनेंस कैलकुलेटर के मुताबिक बैंक से आपको 43,584 रुपये का लोन लेना होगा. ये लोन पूरे 3 साल का होगा जिसपर आपका 9.7 परसेंट का ब्याज देना पड़ेगा. इस बाइक के बेस वेरिएंट को आप कुल 25 हजार रुपये की डाउन पेमेंट करके खरीद सकते हैं. बाद में आपको हर महीने EMI के तौर पर ₹1,400 रुपये देने होंगे.